पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रिंक एंड ड्राइव:जर्मनी के ट्रियर शहर में कार फुटपाथ पर चढ़ी, पांच लोगों की मौत; नशे में था ड्राइवर

ट्रियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जर्मनी के ट्रियर शहर में मंगलवार रात हुए हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस। घटना में 9 महीने के बच्चे समेत कुल 5 लोगों की मौत हुई। - Dainik Bhaskar
जर्मनी के ट्रियर शहर में मंगलवार रात हुए हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस। घटना में 9 महीने के बच्चे समेत कुल 5 लोगों की मौत हुई।

जर्मनी के ट्रियर शहर में मंगलवार रात एक बेकाबू कार फुटपाथ पर चढ़ गई। घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। मारे गए लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक, कार का ड्राइवर काफी नशे में था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की जांच चल रही है। बताया गया है कि आरोपी काफी देर से ट्रैफिक पुलिस को चकमा दे रहा है और बेहद लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।

क्रिसमस की शॉपिंग पर निकले थे लोग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त बाजार में काफी भीड़ थी। लोग यहां क्रिसमस की शॉपिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान एक कार काफी तेजी से आई और बैरिकेड्स तोड़ती हुई फुटपाथ पर चढ़ गई। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। घटना में 14 लोग घायल भी हुए हैं।

51 साल का है आरोपी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की उम्र 51 साल है और वह इसी ट्रियर शहर का रहने वाला है। घटना के वक्त वह काफी नशे में था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस जानबूझकर हत्या करार दिया गया है, लेकिन पुलिस ने यह दलील खारिज कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का ट्रैफिक पुलिस पीछा कर रही थी। उसने भागने की कोशिश की और इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस आरोपी का मेंटल चेकअप भी कराएगी।

ट्रियर के मेयर ने वोल्फॉर्म लेवी ने घटना पर शोक जताते हुए कहा- फेस्टिव सीजन में यह हादसा दुखद है। नौ महीने के एक बच्चे और 73 साल की बुजुर्ग महिला भी हादसे का शिकार हुई। हमारे शहर में यह बड़ा हादसा है। मारे गए बच्चे की मां भी गंभीर हालत में है और हम उनकी जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें