पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हेलिकॉप्टर और छोटे विमान टकराए, बच्चे समेत 5 लोगों की जान गई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त एयरक्राफ्ट का मलवा।
  • हेलिकॉप्टर और छोटे विमान का टक्कर हवा में हुआ, विमान का मलवा नजदीकी घरों पर गिरा
  • इक्वेडोर में भी शनिवार को एक छोटे विमान हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी
Advertisement
Advertisement

मैड्रिड. स्पेन के मल्लोरका द्वीप पर रविवार को हेलिकॉप्टर और एक छोटा प्लेन के बीच हवा में टक्कर होने से पांच लोगों की मौत हो गई। स्पेनिश द्वीप की स्थानीय सरकार ने ट्विट किया कि यह दुर्घटना स्थानीय समयानुसार दोपहर 1.35 बजे हुई। उन्होंने बताया कि मृतक में एक बच्चा शामिल है।
 
उन्होंने बताया कि हेलिकॉप्टर में क्रू के दो सदस्य जबकि एयरक्राफ्ट में तीन लोग सवार थे। एयरक्राफ्ट के मलवे नजदीकी गांव के घरों पर गिरे हैं। अधिकारियों ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। स्पेन के कार्यवाहक प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने ट्विट कर मृतक के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। 
 

इक्वेडोर में शनिवार को एक विमान हादसा हुआ था
इससे पहले, इक्वाडोर के अमेजन क्षेत्र में शनिवार को सेसना-182 हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। सिविल एविएशन के अधिकारियों ने कहा था कि विमान में पायलट और तीन यात्री मौजूद थे, जिसमें सभी की मौत हो गई थी।
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement