पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दक्षिण कोरियाई हेलिकॉप्टर लियोनकोर्ट द्वीप के पास क्रैश, 7 लोग लापता

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लापता नागरिकों की तलाश के लिए नौकाएं, जहाज और गोताखोरों को लगाया गया है।
  • फायर ब्रिगेड टीम हेलिकॉप्टर से एक घायल नाविक को अस्पताल लेकर जा रही थी, तभी दुर्घटना हुई
  • लापता लोगों में दो पूर्व पायलट और मरीज भी शामिल है

सियोल. जापान सागर में स्थित लियोनकोर्ट रॉक्स द्वीप के तट पर गुरुवार को एक एच 225 हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इसमें सवार 7 दक्षिण कोरियाई नागरिक लापता हैं। अधिकारियों ने बताया कि बचावकर्मियों ने शुक्रवार को भी तलाश अभियान चलाया, लेकिन किसी को खोजा नहीं जा सका है।
 
रक्षा मंत्रालय ने बताया कि नागरिकों की तलाश में नौकाएं, जहाज और गोताखोरों को लगाया गया है। हमें सिर्फ हेलिकॉप्टर का कुछ हिस्सा मिला है। इस हेलिकॉप्टर ने दक्षिण कोरिया के डोक्डो से जापान के ताकेशिमा के लिए उड़ान भरी थी। इसमें दक्षिण कोरिया की फायर ब्रिगेड टीम एक घायल नाविक को अस्पताल लेकर जा रही थी। लापता लोगों में दो पूर्व पायलट, दमकल के तीन अधिकारी, एक मरीज और एक अन्य व्यक्ति शामिल है।
 

एच 225 हेलिकॉप्टर 2016 में नॉर्वे में क्रैश हुआ था
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एच 225 हेलिकॉप्टर की सेवाएं 2016 से शुरू की गई थीं। इससे पहले एच 225 हेलिकॉप्टर 2016 में नॉर्वे में क्रैश हुआ था। इसमें 13 तेल वर्कर की मौत हो गई थी।

 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें