• Hindi News
  • International
  • Imran Khan Viral VIDEO | Pakistan Tehreek e Insaf PTI Party Lawmaker Attaullah Threatened To Suicide Attack

वायरल VIDEO:पाकिस्तान के सांसद की धमकी- इमरान को कुछ हुआ तो फिदायीन हमले में सरकार के मंत्रियों-बच्चों को मार डालूंगा

इस्लामाबाद6 महीने पहले

पाकिस्तान की शाहबाज शरीफ सरकार देशद्रोह मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। इसी डर की वजह से इमरान अपनी सरकार वाले राज्य खैबर पख्तूख्वा में बैठे हुए हैं। 25 मई के बाद वो सिर्फ 1 दिन के लिए इस्लामाबाद आए हैं। इमरान की गिरफ्तारी के खिलाफ अभी से माहौल बनाया जा रहा है।

खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सांसद अताउल्लाह खान ने कहा है कि अगर इमरान को गिरफ्तार किया गया तो वो सरकार में शामिल मंत्रियों और उनके बच्चों को फिदायीन हमले में मार गिराएंगे। अताउल्लाह ने एक वीडियो जारी करके यह धमकी दी है। उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

सांसद इतने नाराज क्यों
इमरान खान ने पिछले दिनों एक रैली में कहा था- 'अगर फौज ने सही फैसले नहीं किए तो पाकिस्तान के एटमी हथियार अमेरिका ले जाएगा। हमारा मुल्क दिवालिया होने वाला है। सबसे ज्यादा नुकसान तो फौज का होगा। आप मेरी बात लिखकर रख लो। पाकिस्तान तीन हिस्सों में बंटने जा रहा है।'

खान के इस बयान का पूरे देश में जबरदस्त विरोध हुआ। हालांकि, उनकी पार्टी और सोशल मीडिया विंग ने खान के बयान का बचाव किया।

इमरान को लगने लगा है कि फौज और सरकार उनको हर हाल में गिरफ्तार करेगी। इसलिए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को उकसाना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर फौज और सरकार के खिलाफ जबरदस्त हमले बोले जा रहे हैं।

इमरान खान इन दिनों पत्नी बुशरा बीबी के साथ इस्लामाबाद की बजाए पेशावर में रह रहे हैं।
इमरान खान इन दिनों पत्नी बुशरा बीबी के साथ इस्लामाबाद की बजाए पेशावर में रह रहे हैं।

सांसद का भड़काउ बयान
कराची के सांसद अताउल्लाह जोश में एक कदम आगे बढ़ गए। उन्होंने कहा- 'अगर मेरे नेता इमरान खान के एक बाल को भी नुकसान पहुंचा तो जो मुल्क चला रहे हैं, उन्हें एक बात समझ लेनी चाहिए। मैं वो पहला आदमी रहूंगा जो मंत्रियों और उनके बच्चों पर सुसाइड अटैक करेगा। मैं आप लोगों को बचने नहीं दूंगा। हमारे हजारों कार्यकर्ता भी तैयार हैं।'

अयातुल्लाह 2018 से सांसद हैं और पेशे से वकील हैं। वो पहले भी सरकार के खिलाफ इसी तरह के बयान दे चुके हैं।