विज्ञापन

सिडनी टेस्ट में अश्विन की फिरकी में फंसे कंगारू, दूसरे दिन 7 विकेट पर ऑस्ट्रेलिया ने 191 रन बनाए, भारत से अभी भी पीछे / सिडनी टेस्ट में अश्विन की फिरकी में फंसे कंगारू, दूसरे दिन 7 विकेट पर ऑस्ट्रेलिया ने 191 रन बनाए, भारत से अभी भी पीछे

dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 01:31 PM IST

मैदान से बाहर होकर भी सचिन तेंडुलकर कर रहे हैं टीम इंडिया की मदद, देखिए कैसे?

India vs Australia 1st Test, Day 2 Highlights
  • comment

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। दूसरे दिन स्टंप के वक्त ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 191 रन बना लिए हैं। कंगारू अभी भी भारत से 59 रन पीछे हैं। इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट, वहीं इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने लिए दो-दो विकेट लिए। इससे पहले टीम इंडिया कल के स्कोर में बिना कोई रन जोड़े आउट हो गई थी।

खराब रही ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत
ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। दिन के पहले ही ओवर में इशांत शर्मा ने आरोन फिंच को बोल्ड कर दिया। फिंच एक बड़ा शॉट खेलने गए लेकिन गेंद बल्ले और पेड के बीच से जगह बनाती हुई विकेटों से जा टकराई।
इसके बाद मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने का काम किया। दोनों धीरे-धीरे अर्धशतकीय साझेदारी की ओर बढ़ रहे थे, तभी अश्विन की एक गेंद हैरिस के बल्ले से लगकर पैड से टकराई और सिली पॉइंट पर खड़े मुरली विजय ने उनका आसान सा कैच लपका। वो 26 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अश्विन ने शॉन मार्श को आउट किया।

सचिन ने बढ़ाया हौसला
सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया। सचिन ने ट्वीट किया और भारतीय खिलाड़ियों से कहा कि उन्होंने जो मैच पर पकड़ बनाई है उसे ठीली ना पड़ने दें। सचिन ने लिखा- 'भारतीय टीम को अब इस परिस्थिती का अधिक से अधिक फायदा उठाना चाहिए, साथ ही मैच पर अब पकड़ ठीली ना छोड़े, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का इस तरह का डिफेंसिव खेल मैंने अपने अनुभव में पहले कभी नहीं देखा, अभी के हिसाब से अश्विन बेहद प्रभावी दिख रहे हैं और टीम को मजबूत स्थिती में लाने में अहम जिम्मेदारी निभा रहे हैं।'



X
India vs Australia 1st Test, Day 2 Highlights
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन