यूएई / भारतीय मूल के स्टैंड-अप कमेडियन की स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान मौत



Indian-origin stand-up comedian dies of Cardiac arrest while performing in Dubai
X
Indian-origin stand-up comedian dies of Cardiac arrest while performing in Dubai

  • कॉमेडियन मंजूनाथ की दुबई के एक क्लब में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई
  • स्टेज पर अपनी बेचैनी और घबराहट की समस्या पर बात कर रहे थे मंजूनाथ

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 01:17 PM IST

दुबई. यहां भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजूनाथ नायडू (36) शनिवार को एक शो में हिस्सा लेने के लिए दुबई में थे। यहां परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने घबराहट की शिकायत की थी। हालांकि, इस बीच उन्होंने शो नहीं रोका और ऑडियंस को हंसाना जारी रखा। थोड़ी देर बाद मंजूनाथ को दिल का दौरा पड़ा और स्टेज पर ही उनकी मौत हो गई। 

 

मंजूनाथ के दोस्त मिकदाद दोहादवाला ने बताया कि उनका परफॉर्मेंस आखिर में रखा गया था। स्टेज पर उन्होंने हंसते हुए अपने परिवार और पिता की कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि कैसे वे घबराहट और बेचैनी जैसी समस्याओं से परेशान रहते हैं। कुछ देर बाद मंजूनाथ माइक छोड़कर पास की बेंच में बैठे और फिर स्टेज पर गिर गए। 

 

ऑडियंस को लगा मजाक कर रहे मंजूनाथ

दुबई के न्यूज नेटवर्क खलीज टाइम्स के मुताबिक, जब मंजूनाथ स्टेज पर गिरे तो ज्यादातर लोगों को लगा कि यह उनकी कॉमेडी का हिस्सा है। लेकिन थोड़ी देर बाद ही वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस बुला ली। मिकदाद ने बताया कि पैरामेडिक्स की टीम उन्हें नहीं बचा पाई। मंजूनाथ के माता-पिता नहीं थे। भाई के अलावा उनका कोई भी रिश्तेदार दुबई में नहीं रहता। उनका जन्म अबुधाबी में हुआ था, लेकिन बाद में वे दुबई शिफ्ट हो गए थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना