पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा बदलने वाली इंस्टाग्राम स्टार ईशनिंदा के आरोप में गिरफ्तार: रिपोर्ट

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सहर तबर। -फाइल फोटो
  • अधिकांश तस्वीरों में सहर तबर का भयानक चेहरा, भद्दे होंठ और मुड़ी हुई नाक नजर आती है
  • सहर पर अनुचित माध्यमों से पैसा कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए उकसाने का आरोप भी है

तेहरान. ईरान में एक इंस्ट्राग्राम स्टार को ईशनिंदा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सहर तबर को सांस्कृतिक और सामाजिक, नैतिक भ्रष्टाचार संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले तेहरान के गाइडेंस कोर्ट के आदेश पर शनिवार रात गिरफ्तार किया गया। सहर कॉस्मेटिक सर्जरी से अपने चेहरे में बदलाव करवाकर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर लोकप्रिय है।
 
सहर पर ईशनिंदा समेत हिंसा भड़काने, अनुचित माध्यमों से पैसा कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए उकसाने का आरोप है। सहर पिछले साल प्लास्टिक सर्जरी से चेहरे में बदलाव करके सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करके चर्चा में आई थीं। इंस्टाग्राम पर उसके 26,800 फॉलोअर्स हैं।
 

कॉस्मेटिक सर्जरी ईरान में लोकप्रिय
सहर की अधिकांश फोटो एडिटेड होती हैं, जिनमें उन्हें हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखाने की कोशिश की जाती है। इन फोटो में उनका भयानक चेहरा, भद्दे होंठ और मुड़ी हुई नाक नजर आती है। कुछ फोटो में उनकी नाक पर सफेद पट्‌टी और सिर पर हिजाब नजर आता है। कॉस्मेटिक सर्जरी ईरान में लोकप्रिय है। ईरान में इंस्टाग्राम ही एकमात्र ऐसी सोशल मीडिया साइट है, जिसे चलाने की अनुमति है।
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें