पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jeff Bezos Accuses Tabloid Of Extortion Over Intimate Texts

अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है नेशनल एनक्वाइरर: जेफ बेजोस

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेशनल एनक्वाइरर ने किया था बेजोस और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज के रिश्तों का खुलासा
  • बेजोस और सांचेज की कुछ निजी तस्वीरें और मैसेज भी सार्वजनिक हुए थे
  • अमेजन के सीईओ बेजोस, उनकी पत्नी मैकेंजी ने पिछले महीने तलाक का ऐलान किया था

वॉशिंगटन. अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड पर ब्लैकमेल और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बेजोस का कहना है कि नेशनल एनक्वाइरर के वकील ने मेरी और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज की अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी है। मैग्जीन के वकील ने मेरे वकील को ई-मेल भेजकर धमकी दी है।

1) नेशनल एनक्वाइरर झूठ बोलने का दबाव बना रहा: बेजोस

बेजोस का कहना है कि वो इस बात की जांच कर रहे हैं कि नेशनल एनक्वाइरर को उनके और सांचेज के प्राइवेट मैसेज और तस्वीरें कैसे मिलीं। मैग्जीन के पब्लिशर चाहते हैं कि मैं जांच-पड़ताल बंद कर दूं।

बेजोस ने गुरुवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि नेशनल एनक्वाइरर का पब्लिशर एएमआई चाहता है कि मैं सार्वजनिक रूप से कहूं कि मेरे तलाक और सांचेज से रिश्तों की कवरेज के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं था। एएमआई के कवरेज को बेजोस के सिक्योरिटी चीफ ने पिछले दिनों राजनीति से प्रेरित बताया था।

नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड ने पिछले महीने खुलासा किया था कि बेजोस के पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज से रिश्ते हैं। इसी वजह से वो पत्नी से तलाक ले रहे हैं। बेजोस ने पिछले महीने पत्नी मैकेंजी से तलाक की घोषणा की थी।

 

द एनक्वाइरर ने कहा था कि 4 महीने में उसकी टीम ने बेजोस को 5 राज्यों में 40,000 मील की दूरी तक ट्रैक किया। टैबलॉइड ने इस बात के सबूत होने का भी दावा किया कि बेजोस 455 करोड़ रुपए के अपने प्राइवेट जेट में सांचेज को कई शहरों में लेकर गए। मैग्जीन ने बेजोस और सांचेज की डेटिंग की तस्वीरें भी छापी थीं।

मैग्जीन ने यह दावा भी किया था कि पिछले कुछ महीनों में बेजोस ने सांचेज को कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे। टैबलॉइड का कहना था कि वह 11 पेज की रिपोर्ट में सारे फोटो दर्शकों तक पहुंचाएगी।

बेजोस ने एएमआई पर पत्रकारिता के विशेषाधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। बेजोस का कहना है कि वो नहीं चाहते कि उनकी निजी तस्वीरें प्रकाशित हों। लेकिन, वो एएमआई की ब्लैकमेलिंग, राजनीतिक पक्षपात, और भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होंगे। बेजोस ने कहा कि मैं इसके खिलाफ लड़ना पसंद करूंगा। फिर देखता हूं क्या होता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें