पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गे प्राइड परेड में फायरिंग की अफवाह से भगदड़, भारतीय मूल के युवक ने लहराई थी बंदूक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • परेड के दौरान युवक बंदूक दिखाकर लोगों को डरा रहा था
  • यह देख लोगों में दहशत फैल गई, सभी यहां-वहां भागने लगे
  • कई लोग घायल हुए, आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया

वॉशिंगटन. अमेरिका में एक भारतीय मूल के युवक को बंदूक दिखाकर एक व्यक्ति को डराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गे प्राइड (एलजीबीटीक्यू) परेड के दौरान युवक खुलेआम बंदूक लहरा रहा था, जिसे देखकर वहां भगदड़ मच गई। इसमें कई लोग घायल हुए। सोमवार को आरोपी युवक को अदालत में पेश किया गया।

 

पुलिस ने बताया कि एक अन्य युवक ने 38 वर्षीय आफताबजीत सिंह के साथी को धमकी दी थी। इसके बाद सिंह ने गुस्से में बंदूक निकाल ली। पुलिस ने सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसकी बंदूक जब्त कर ली। सिंह पर अवैध रूप से बंदूक रखने का मामला दर्ज किया गया है।

 

सिंह ने पुलिस पर हमला किया था
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई लोगों ने कहा कि उन्होंने गोली की आवाज भी सुनी थी। मगर पुलिस को गोली चलने के कोई सबूत नहीं मिले। अधिकारियों के मुताबिक घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि आरोपी ने पुलिस अधिकारी पर भी हमला किया था। हालांकि बाद में पता चला कि वह बंदूक असली नहीं थी। वह एक नकली बंदूक थी। सिंह ने उसे बीबी गन के तौर पर प्रोजेक्ट किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें