टिंडर डेट पर बिन ब्याही मां बनी युवती:प्रेमी ने दोनों को अपनाया, 7 महीने की प्रेग्नेंट से युवक को हुआ था प्यार

ब्रिसबेन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आस्ट्रेलिया में सच्चे प्यार का एक अलहदा नमूना देखने को मिला है। यहां एक युवती टिंडर पर बने अपने प्रेमी से मिलने वाली थी। लेकिन उसी दिन उसे लेबर पेन होने लगा और उसने एक बेबी बॉय को जन्म दिया। जब प्रेमी को इस बात का पता चला तो वो प्रेमिका की मदद करने पहुंच गया। आमतौर पर ऐसे मामले में प्रेमी का प्रेम गायब हो जाता है। मामला सामने आने के बाद लोग प्रेमी युवक के साहस की तारीफ कर रहे हैं।

मैक्स बच्चे के साथ।
मैक्स बच्चे के साथ।

चौथी मुलाकात हॉस्पिटल में हुई

25 साल का मैक्स ढाई महीने पहले ब्रिसबेन की रहने वाली 20 साल की अलिजा से टिंडर के जरिए मिला था। अलिजा उस वक्त साढ़े 6 महीने की प्रेग्नेंट थी। अलिजा ने इस बात की जानकारी अपने टिंडर बायो में भी दी थी। इसके बाद दोनों केवल तीन बार मिले थे। उन्होंने चौथी बार मिलने का प्लान बनाया। मैक्स पेशे से सिविल सर्वेंट है। काम के सिससिले में देश से बाहर गया था। लौटने पर अलिजा उसे एयरपोर्ट से पिक करने वाली थी। लेकिन बीच में ही अलिजा को लेबर पेन शुरू हो गया। इसके बाद दोनों डेट के बदले अस्पताल में मिले। अब मैक्स अलिजा और बच्चे का ख्याल रख रहा है। उसने ऑफिस से तीन सप्ताह की छुट्टी भी ली है।

परिवार वाले रिश्ते को लेकर सशंकित

प्रेमी जोड़े के घरवाले इस रिश्ते को लेकर सशंकित हैं। ऐसे समय में दोनों का साथ आना घरवालों के चिंता का कारण है। लेकिन मैक्स और अलिजा का कहना है कि ऐसी परिस्थिति उनके रिश्ते को मजबूत कर रही है। दोनों ने साथ मिलकर बच्चे की परवरिश की ठानी है।

खबरें और भी हैं...