नाइजीरिया / टेक ऑफ के पहले व्यक्ति विमान के विंग पर चढ़ गया, केबिन में घुसने की कोशिश की



X

  • यह घटना लागोस के मुर्तला मोहम्मद इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है
  • एयरपोर्ट अथॉरिटी ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पहचान जाहिर नहीं की

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 12:03 PM IST

लागोस (नाइजीरिया). लागोस के मुर्तला मोहम्मद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति टेक ऑफ के वक्त विमान पर चढ़ गया। यह घटना शुक्रवार सुबह की है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, उसकी पहचान को खुलासा नहीं किया गया है। विमान लागोस से पोर्ट हारकोट जा रहा था। उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

पायलट ने इंजन बंद कर दिया

  1. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अजमान एयर का बोइंग 737 जैसे ही रनवे पर उड़ान भरने ही वाला था कि एक व्यक्ति तेजी से विमान की तरफ आता नजर आया। पायलट ने इंजन को पहले धीमा किया फिर उसे बंद कर दिया। एक चश्मदीद ने बताया, "वह दौड़ता हुआ विमान के करीब आया। उसके हाथ में सूटकेस था। पहले उसने सूटकेस को इंजन के अंदर रख दिया और फिर विंग पर चढ़ गया।" 

  2. पैसेंजर डर गए 

    विमान में सवार सभी पैसेंजर डर गए। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच वह विंग पर कूदता रहा और उसने केबिन में घुसने की कोशिश की। लोग इतने डरे थे को उन्होंने क्रू से इमरजेंसी गेट खोलने की अपील की।

  3. एक पैसेंजर ओट्टो ओरानडाम ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्‍होंने  लिखा, 'यह एक आपातकालीन स्थिति है। हम 30 मिनट तक रनवे पर फंसे रहे। उस वक्त सिक्युरिटी नदारद थी। सब लोग डरे हुए थे। उस वक्त मेरे जेहन में कई सवाल चल रहे थे।" ओट्टो ने लोगों से इसे उचित अधिकारी तक साझा करने की अपील भी की। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना