पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • International
  • Imran Khan Goverment| Maryam Nawaz Warn Army And Imran Khan As Opposition Protest Intensified

फौज को मैसेज:इमरान को PM बनाने जैसा धोखा मुल्क के साथ दोबारा मत करना, लोग जीना मुश्किल कर देंगे

इस्लामाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग की वाइस प्रेसिडेंट मरियम नवाज ने सोमवार को फिर फौज को निशाने पर लिया। मरियम ने कहा- पाकिस्तान की जनता के वोट लूटने की साजिश फिर नहीं होनी चाहिए। - Dainik Bhaskar
नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग की वाइस प्रेसिडेंट मरियम नवाज ने सोमवार को फिर फौज को निशाने पर लिया। मरियम ने कहा- पाकिस्तान की जनता के वोट लूटने की साजिश फिर नहीं होनी चाहिए।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग की वाइस प्रेसिडेंट और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने एक बार फिर फौज को निशाने पर लिया। सोमवार को वजीराबाद की रैली में उन्होंने सीधे तौर पर फौज का नाम तो नहीं लिया, लेकिन पहले की तरह इमरान को सिलेक्टेड प्राइम मिनिस्टर और फौज को सिलेक्टर्स बता दिया। मरियम ने कहा- सिलेक्टर्स को मेरा साफ मैसेज है कि अगली बार इमरान को सिलेक्ट करने की गलती न करे, नहीं तो अवाम जीना मुश्किल कर देगी।

लोग मुश्किल में और इमरान मौज कर रहे
विपक्षी गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) की इस रैली में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए। भीड़ इतनी थी कि मरियम को स्टेज तक पहुंचने में ही एक घंटा लगा। रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा- लोग भूख से मर रहे हैं, हर चीज महंगी हो गई है। मैं इमरान के सिलेक्टर्स से कहना चाहती हूं कि वे उन्हें फिर चुनने की गलती बिल्कुल न करें, नहीं तो लोग सड़कों पर उतर आएंगे, आपका जीना मुश्किल कर देंगे।

मैं पाकिस्तान की बेटी
मरियम ने आरोप लगाया कि इमरान सरकार पंजाब प्रांत को बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा- मैं पाकिस्तान और पंजाब की बेटी हूं। पाकिस्तान हमारा मुल्क है और इसे बांटने की साजिश नाकाम कर दी जाएगी। ये सोचना होगा कि सरकार पंजाब के लोगों की रोटी और आटा छीनने की कोशिश क्यों कर रही है। इसलिए मैं फिर कह रही हूं कि इमरान को सिलेक्ट करने वाले लोगों को सोचना होगा कि ये गलती दोहराई न जाए। लोग आज जब इन सिलेक्टर्स के बारे में बुरा बोलते हैं तो दुख होता है, आखिर ये हमारे देश का ही हिस्सा है।

अपना काम करें सिलेक्टर्स
मरियम ने कहा- मैं सिलेक्टर्स को मैसेज देना चाहती हूं कि उनका जो काम है, वो वही करें। सियासत में उनकी दखलंदाजी अच्छी नहीं लगती। लोगों के काम में आप क्यों दखल दे रहे हैं। ये मुल्क टूट रहा है और इसकी जिम्मेदारी उन्हीं की है। नवाज शरीफ फिर वापस आएंगे और देश के मामले हम सुधारेंगे। इस सरकार और उसे चलाने वालों ने देश को सिर से पैर तक कर्जों से लाद दिया है। इसका जवाब कौन देगा। देश में फिर हमारी सरकार आने वाली है।