अमेरिका / अफवाह से ही अखबार बिकते हैं, इन पर ध्यान नहीं देती: ट्रम्प के कथित अफेयर्स पर मेलानिया

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 02:27 PM IST


मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था। मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।
मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था। मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।
मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था। मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।
X
मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।
मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।
मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।

  • स्टॉर्मी डैनियल्स के आरोपों के बाद ट्रम्प ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया था
  • अफ्रीकी दौरे पर मेलानिया से इंटरव्यू में पूछे गए ट्रम्प से जुड़े सवाल

वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कथित अफेयर्स पर उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प ने पहली बार अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वे ट्रम्प से प्यार करती हैं और उनके पास सोचने के लिए अफवाहों के बजाय और भी कई अहम बातें हैं। उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी अफवाहों की वजह से ही अखबार और मैगजीन बिकती हैं। दरअसल, ट्रम्प पर दो महिलाएं उनके साथ जिस्मानी रिश्ते रखने का आरोप लगा चुकी हैं।

 

 

COMMENT