--Advertisement--

अमेरिका / अफवाह से ही अखबार बिकते हैं, इन पर ध्यान नहीं देती: ट्रम्प के कथित अफेयर्स पर मेलानिया



मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था। मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।
मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था। मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।
मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था। मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।
X
मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।मेलानिया ने पहले कभी ट्रम्प के अफेयर्स पर बयान नहीं दिया था।
मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।मेलानिया के अफ्रीकी दौरे के वक्त उनका अमेरिकी चैनल एबीसी ने उनका इंटरव्यू किया था।
मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।मेलानिया ने अफ्रीका में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपी सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रेट कैवेनॉ का समर्थन किया था।

  • स्टॉर्मी डैनियल्स के आरोपों के बाद ट्रम्प ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया था
  • अफ्रीकी दौरे पर मेलानिया से इंटरव्यू में पूछे गए ट्रम्प से जुड़े सवाल

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 02:27 PM IST

वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कथित अफेयर्स पर उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प ने पहली बार अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वे ट्रम्प से प्यार करती हैं और उनके पास सोचने के लिए अफवाहों के बजाय और भी कई अहम बातें हैं। उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी अफवाहों की वजह से ही अखबार और मैगजीन बिकती हैं। दरअसल, ट्रम्प पर दो महिलाएं उनके साथ जिस्मानी रिश्ते रखने का आरोप लगा चुकी हैं।

 

 

मुझे पता है क्या सच है, क्या नहीं: मेलानिया

  1. मेलानिया पिछले हफ्ते अफ्रीका दौरे पर गई थीं। वे वहां से बुधवार को ही लौटी हैं। वहां अमेरिकी मीडिया चैनल एबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होेंने कहा, “मुझे पता है कि मीडिया को हमारी शादी के बारे में अंदाजा लगाना और गपशप करना पसंद है। आखिर इन्हीं अफवाहों की वजह से अखबार और मैगजीन बिकती हैं। लेकिन क्या करें, हम ऐसी ही दुनिया में रहते हैं।”

  2. मेलानिया ने कहा कि उनके पति पर लगे बेवफाई के आरोपों से उन्हें फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा- “मैं एक मां और अमेरिका की प्रथम महिला हूं। इसलिए मेरा ध्यान इन सब बातों पर नहीं होता। मुझे पता है कि असलियत क्या है। कौन सी बातें सच हैं और कौन सी झूठ।” 

  3. ट्रम्प ने कबूली थी पॉर्न स्टार को पैसे देने की बात

    ट्रम्प पर एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स और प्लेबॉय मैगजीन की पूर्व मॉडल कैरन मैक्डूगल ने जिस्मानी रिश्ते रखने का आरोप लगाया था। डैनियल्स का आरोप है कि ट्रम्प ने उन्हें रिश्ते की बात उजागर न करने के एवज में 1 लाख 30 हजार डॉलर (करीब 96 लाख रुपए) का भुगतान भी किया था।

  4. ट्रम्प ने भी 3 मई को माना था कि उन्होंने डैनियल्स को भुगतान करने के लिए अपने वकील माइकल डी कोहेन को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए थे। हालांकि, उन्होंने रिश्ते छिपाने के लिए पैसे देने की बात से इनकार किया था।

  5. कोहेन का दावा- ट्रम्प के कहने पर दिए थे पोर्न स्टार को पैसे

    अगस्त में कोहेन को चुनाव में वित्तीय गड़बड़ी समेत आठ मामलों में दोषी करार दिया गया था। कोहेने ने कोर्ट में दावा किया था कि उन्होंने राष्ट्रपति ट्रम्प के कहने पर ही 2016 के चुनाव के दौरान पोर्न फिल्म स्टार और प्लेब्वॉय मैगजीन की पूर्व मॉडल को शांत रहने के लिए पैसे दिए थे। इसका मुख्य मकसद चुनाव को प्रभावित करना था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..