--Advertisement--

मेक्सिको की वनीसा ने जीता मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब, थाईलैंड की निकोलेंस दूसरे नंबर पर रहीं

जानिए मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब जीतने के बाद क्या बोलीं वनीसा?

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 10:19 PM IST


इंटरनेशनल डेस्क। मेक्सिको की वनीसा को मिस वर्ल्ड 2018 चुन लिया गया है। चीन की सान्या सिटी में शनिवार शाम को 2017 की मिस वर्ल्ड भारत की मानुषी छिल्लर ने उन्हें मिस वर्ल्ड का क्राउन पहनाया। फर्स्ट रनर अप थाईलैंड की निकोलेंस पिचापा रहीं। भारत की अनुकृति वास टॉप 30 के लिए चुनी गईं लेकिन उसके बाद वो टॉप 12 में जगह नहीं बना पाईं और कॉम्पीटिशन से बाहर हो गईं। जीत के बाद वनीसा पोन्स डि लियोन ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वो विनर बन गई हैं। सबसे अपना बेस्ट दिया और उन्होंने ने भी अपना बेस्ट दिया।

कॉन्टिनेन्टल क्वीन विनर्स
बेलारुस की मारिया वासेलेविच मिस वर्ल्ड यूरोप चुनी गईं। वहीं, जमैका की कादिजाह रॉबिन्सन मिस वर्ल्ड कैरेबियन, पनामा की सोलारिस बारबा मिस वर्ल्ड अफ्रीका और थाईलैंड की निकोलेंस पिचापा मिस वर्ल्ड एशिया और ओशेनिया चुनी गईं।


अनुकृति टॉप 30 में ही बना पाईं जगह
मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट पिछली साल की तरह ही इस बार भी चीन का सान्या सिटी में हुआ। अनुकृति वास ने भारत को रिप्रेजेन्ट किया और वो सिर्फ टॉप 30 में ही जगह बना पाईं। भारत के अलावा टॉप 30 में चिली, फ्रांस, बांग्लादेश, जापान, मलेशिया, मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड, युगांडा, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम ने जगह बनाई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended