महिला ने पोंछे मार-मारकर चोर को भगाया:नीदरलैंड में बेकरी में चाकू लेकर घुसा चोर, महिला के जवाबी हमले से डरकर भागा

एम्सटर्डम6 महीने पहले

नीदरलैंड में एक बेकरी में महिला ने सफाई वाले कपड़े से चोर को खदेड़ दिया। काले कपड़े पहने चोर ने महिला को डराने की कोशिश की, लेकिन महिला ने बिना डरे उसका मुकाबला किया। दुकान में लगे CCTV में पूरा वाकया कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिला की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

महिला के जवाबी हमले से सकपका गया चोर
मामला डेवेंटर शहर का है। यहां की मेवलाना बेकरी में लतीफे पेकर जब काउंटर के पीछे सफाई कर रही थीं, तो काले कपड़े पहने एक चोर उनकी दुकान में दाखिल हो गया। चोर सीधे कैश काउंटर के पास आया और कैश निकालने लगा। उसके हाथ में काले रंग का एक बैग और एक बड़ा चाकू था।

चोर को देखकर एक पल को तो लतीफे दूर हो गईं, लेकिन दूसरे ही पल वे आगे बढ़ी और हाथ में पकड़े सफाई वाले कपड़े से चोर को मारने लगीं। चोर को शायद ऐसे जवाबी हमले की उम्मीद नहीं होगी, इसलिए वह सकपका गया और उसका संतुलन बिगड़ गया। इतने में दुकान के अंदर एक आदमी आया जिसे देख चोर दरवाजे की तरफ भागा। उस आदमी ने भी चोर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन चोर किसी तरह बच के निकल गया।

लोग कर रहे महिला की तारीफ
इस वीडियो को ट्विटर पर लेखक तांसू येगेन ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नीदरलैंड में एक टर्किश बेकर लतीफे पेकर ने सेल्फ डिफेंस में सफाई करने वाले कपड़े का इस्तेमाल किया। क्लीनिंग क्लोथ की शक्ति को कभी कम मत आंकिएगा।’ 10 घंटे में वीडियो को करीब 42 हजार व्यू मिल चुके हैं। लोग कमेंट्स में महिला को दिलेर और जांबाज बता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...