अमेरिका / ट्रम्प ने कहा- प्राइवेट सेक्टर में गईं तो काफी ज्यादा पैसा कमाएंगी निक्की हेली

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 02:32 PM IST


निक्की हेली ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था, जिसे ट्रम्प ने स्वीकार कर लिया। (फाइल) निक्की हेली ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था, जिसे ट्रम्प ने स्वीकार कर लिया। (फाइल)
निक्की संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत के पद पर तैनात हैं। (फाइल) निक्की संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत के पद पर तैनात हैं। (फाइल)
अमेरिकी संसद में जगह बनाने वाली भारतीय मूल की पहली महिला हैं निक्की। (फाइल) अमेरिकी संसद में जगह बनाने वाली भारतीय मूल की पहली महिला हैं निक्की। (फाइल)
अमेरिका के लोगों के बीच हेली काफी लोकप्रिय हैं। (फाइल) अमेरिका के लोगों के बीच हेली काफी लोकप्रिय हैं। (फाइल)
जुलाई 2018 में आईआरआई नेटवर्क ने निक्की हेली को ‘10 फॉर 10’ अवॉर्ड दिया। (फाइल) जुलाई 2018 में आईआरआई नेटवर्क ने निक्की हेली को ‘10 फॉर 10’ अवॉर्ड दिया। (फाइल)
X
निक्की हेली ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था, जिसे ट्रम्प ने स्वीकार कर लिया। (फाइल)निक्की हेली ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था, जिसे ट्रम्प ने स्वीकार कर लिया। (फाइल)
निक्की संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत के पद पर तैनात हैं। (फाइल)निक्की संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत के पद पर तैनात हैं। (फाइल)
अमेरिकी संसद में जगह बनाने वाली भारतीय मूल की पहली महिला हैं निक्की। (फाइल)अमेरिकी संसद में जगह बनाने वाली भारतीय मूल की पहली महिला हैं निक्की। (फाइल)
अमेरिका के लोगों के बीच हेली काफी लोकप्रिय हैं। (फाइल)अमेरिका के लोगों के बीच हेली काफी लोकप्रिय हैं। (फाइल)
जुलाई 2018 में आईआरआई नेटवर्क ने निक्की हेली को ‘10 फॉर 10’ अवॉर्ड दिया। (फाइल)जुलाई 2018 में आईआरआई नेटवर्क ने निक्की हेली को ‘10 फॉर 10’ अवॉर्ड दिया। (फाइल)

  • भारतीय मूल की निक्की ने मंगलवार को अमेरिकी राजदूत के पद से इस्तीफा दिया था
  • अपना उत्तराधिकारी चुने जाने तक यूएन में अमेरिकी राजदूत के पद पर बरकरार रहेंगी हेली

वॉशिंगटन. भारतीय-अमेरिकी निक्की हेली को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को  ‘असाधारण शख्सियत’ करार दिया। इस दौरान ट्रम्प ने पत्रकारों से कहा कि अगर निक्की प्राइवेट सेक्टर में जाती हैं तो काफी ज्यादा पैसा कमा सकती हैं।

COMMENT