पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • International
  • Pakistan Army: Pakistani Audience Slams On Pakistan ISPR Army Moive Kaaf Kangna Neelam Muneer Item Number Song

सेना की फिल्म में अश्लील आइटम नंबर; सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- अब परेड में यही होगा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिल्म ‘काफ कंगना’ को पाकिस्तानी सेना ने प्रोड्यूस किया है। इसके आईटम नंबर में नीलम मुनीर नजर आ रही हैं।
  • पाकिस्तानी सेना फिल्में भी प्रोड्यूस करती है, आइटम नंबर अभिनेत्री नीलम मुनीर खान पर फिल्माया गया
  • नीलम के पोस्ट पर विवाद, कहा- मैंने पहली और आखिरी बार सेना के कहने पर आइटम नंबर किया
Advertisement
Advertisement

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की सेना फिल्में भी बनाती है। ऐसी ही एक फिल्म में अश्लील आइटम नंबर पर विवाद हो गया है। इस गाने को अभिनेत्री नीलम मुनीर खान पर फिल्माया गया। नीलम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा- ‘‘जिंदगी में पहली और आखिरी बार कोई आइटम नंबर कर रही हूं, क्योंकि सेना ने इसके लिए कहा था।’’ इस गाने में बॉलीवुड की झलक साफ नजर आती है। गीत के बोलों में भारत का जिक्र भी है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान आर्मी को उसकी इस हरकत पर लानत भेज रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कहा कि आने वाले वक्त में जो सैन्य परेड होंगी, उनमें भी आइटम नंबर नजर आएंगे। 
 

नीलम के इंस्टाग्राम पोस्ट से विवाद
नीलम मुनीर पाकिस्तानी की मशहूर अभिनेत्री हैं। पाकिस्तान आर्मी अपने मीडिया विंग ‘इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन’ यानी आईएसपीआर के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूस करती है। ‘काफ कंगना’ उसकी हालिया फिल्म है।  गीत द्विअर्थी और अश्लील श्रेणी का है। पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इसी बात से नाराज हैं। नीलम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “मैंने यह आईटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया। यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आईटम नंबर होगा। पाकिस्तान के लिए मेरी जान हमेशा हाजिर है। मुझे उम्मीद है कि अवाम इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखेगी।”  
 

यूजर्स ने क्या कहा? 
उमर सलीम नामक एक पाकिस्तानी यूजर ने नीलम का पोस्ट शेयर किया। इसके कैप्शन में लिखा, “आखिरकार आईएसपीआर इस तरह का मनोरंजन भी उपलब्ध कराने लगा। वह दिन दूर नहीं जब आपको आर्मी की परेड में आइटम नंबर ही नजर आएंगे। मेजर नीलम मुनीर खान को उनकी सेवाओं के लिए ‘सितारा-ए-एंटरटेनमेंट’ मिलेगा।’’ उमर के ट्वीट को कई लोगों ने शेयर किया। फातिमा अली ने सेना पर मुल्क दोनों पर तंज कसा। कहा, “हैरान हूं। यह आईएसपीआर की पेशकश है। क्या यही इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान है?”
 

 

 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement