पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाकिस्तान में भारतीय युवक गिरफ्तार:डॉक्युमेंट के बिना सीमा पार करने के आरोप में भारतीय नागरिक गिरफ्तार; सियालकोट के रास्ते बॉर्डर क्रॉस किया था

लाहौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय नागरिक के पास कोई ट्रैवल डॉक्युमेंट नहीं मिला। सिम्बॉलिक इमेज
  • भारतीय युवक की पहचान हरेंद्र सिंह के रूप में हुई, वह गुरदासपुर का रहने वाला
  • पाकिस्तान में गैरकानूनी तरीके से बॉर्डर क्रॉस करने के आरोप में 19 भारतीय जेल में बंद

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सियालकोट जिले में बिना डॉक्युमेंट के सीमा पार करने के आरोप में एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान हरींदर सिंह के रूप में हुई है। युवक लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर सियालकोट के कुंदनपुर के सीमावर्ती गांव कुंदनपुर का वर्किंग बाउंड्री पारकर पाकिस्तान में घुसा था।

सियालकोट पुलिस ने केस दर्ज किया

पुलिस के मुताबिक, सिंह के पास से कोई भी ट्रैवल डॉक्युमेंट नहीं मिला। वह गुरदासपुर का निवासी बताया जा रहा है। सियालकोट पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसे पूछताछ के लिए जिस जगह ले जाया गया है, उसका खुलासा नहीं किया गया है।

सरकार के एक अधिकारी के मुताबिक, उन्नीस भारतीय नागरिक देश के विभिन्न हिस्सों में गैरकानूनी तरीके से पाकिस्तान सीमा पार करने के आरोप में जेल में बंद हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें