• Hindi News
  • International
  • Pakistan Blank Cheque Amount; Babar Azam | Team On PCB Ramiz Raja's Promise Over T20 World Cup 2021

बुरे फंसे राजा:PCB चीफ ने कहा था- भारत को हराओ और ब्लैंक चेक पाओ; PAK फैन्स बोले- कहां है अब ब्लैंक चेक

इस्लामाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चीफ रमीज राजा ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर उनकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को हरा देती है तो उसके लिए ब्लैंक चेक तैयार है। रविवार रात बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। अब पाकिस्तानी फैन्स रमीज के पीछे पड़ गए हैं। ये पूछ रहे हैं कि भारत को बाबर की टीम ने मात दे दी है, अब बताइए कि ब्लैंक चेक कहां है?

इन्वेस्टर ने किया था वादा
रमीज राजा ने पिछले महीने मीडिया से बातचीत में कहा था- मुझसे पाकिस्तान के एक इन्वेस्टर ने वादा किया है कि अगर टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देती है तो उसके लिए ब्लैंक चेक तैयार है।

राजा ने आगे कहा था- हमारे मुल्क में क्रिकेट ही नहीं बाकी खेल भी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन, एक इन्वेस्टर ने बड़ा वादा किया है। वो कहते हैं कि अगर मुल्क की टीम इस टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को हरा देती है तो उसे ब्लैंक चेक मिलेगा।

अब जबकि पाकिस्तान टीम यह मैच जीत चुकी है तो लोग रमीज राजा से न सिर्फ जवाब मांग रहे हैं, बल्कि ये भी पूछ रहे हैं कि अब वो बिजनेसमैन कहां है?

अफरीदी की शानदार बॉलिंग

भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों पहली बार हारा है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 151/7 का स्कोर बनाया। कप्तान कोहली ने 57 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए। 152 के लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया। भारत 10 विकेट से यह मैच हारा।