इमरान को मंहगी कारों का मोह:पाक मंत्री का आरोप- महंगी सरकारी गाड़ी में घूम रहे हैं इमरान, शायद नहीं जानते देश का कानून

इस्लामाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने रविवार को पूर्व पीएम इमरान खान पर आरोप लगाया है कि इमरान अभी भी उसी गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे देश के प्रधानमंत्री के लिए अलॉट किया जाता है।

उन्होंने इमरान पर आरोप लगाया है- 'जिन कारों का इस्तेमाल इमरान कर रहे हैं, वो प्रधानमंत्री और फॉरेन डेलीगेशन के लिए इस्तेमाल की जाती हैं। सरकार बनाने से पहले इमरान प्रधानमंत्री आवास में खड़ी गाड़ियों को लेकर पिछली सरकारों की आलोचना करते रहते थे।'

उन्होंने आगे कहा- 'लेकिन इमरान ने जिस BMW कार को अभी तक रख रखा है। उसे सरकार ने 3 करोड़ में खरीदा था, इसकी मौजूदा कीमत 6 करोड़ है। इसमें अगर बम और बुलेट प्रूफिंग को शामिल कर लिया जाए, तो इसकी कुल कीमत 15 करोड़ हो जाती है।'

पीएम को मिलने वाले तोहफों को बेच आए इमरान

मरियम औरंगजेब पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी से नेशनल असेंबली की मेंबर हैं। मरियम ने अपने करियर की शुरुआत 2013 के आम चुनावों से की थी।
मरियम औरंगजेब पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी से नेशनल असेंबली की मेंबर हैं। मरियम ने अपने करियर की शुरुआत 2013 के आम चुनावों से की थी।

मरियम ने तोशाखाना विवाद पर बात करते हुए कहा कि इमरान खान को बतौर प्रधानमंत्री जो तोहफे मिले थे, वे उन्होंने दुबई जाकर बेच दिए, जबकि वो सभी तोहफे जो पाकिस्तान सरकार में रहते हुए मिले हों, उन्हें तोशाखाने (खजाने) में जमा हो कराना होता है।

रिश्वत ली, आटा-चीनी में घोटाला करके कमाए पैसे
उन्होंने यह भी कहा कि इमरान ने सिर्फ सरकारी तोहफों में ही घोटाला नहीं किया बल्कि उन्होंने चीनी और आटा घोटाला करके भी काफी पैसा कमाया था। औरंगजेब आगे कहती हैं कि पाकिस्तान आकर किसी देश दूसरे के राजनयिक ने इमरान को हैंड गन तोहफे में दी थी। लेकिन इमरान ने इसे देश के डिपॉजिटरी में जमा करने की जगह महंगे दाम पर बेच दिया।

खबरें और भी हैं...