• Hindi News
  • International
  • Pakistan Karachi Plane Crash Photos Today | Pakistan (PIA) Passenger Plane Crash Latest Updates In Pictures From Karachi International Airport

कराची हादसे की तस्वीरें / 15 घरों को नुकसान पहुंचाते हुए प्लेन क्रैश हुआ, इसका पिछला हिस्सा जमीन से टकराया, आगे बैठे कई यात्री बच गए

पाकिस्तान के इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) ने बताया कि हादसे के बाद आर्मी की क्विक रिएक्शन फोर्स ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) ने बताया कि हादसे के बाद आर्मी की क्विक रिएक्शन फोर्स ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।
X
पाकिस्तान के इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) ने बताया कि हादसे के बाद आर्मी की क्विक रिएक्शन फोर्स ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।पाकिस्तान के इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) ने बताया कि हादसे के बाद आर्मी की क्विक रिएक्शन फोर्स ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

  • पीआईए का क्रैश हुआ विमान 15 साल पुराना था, कराची एयरपोर्ट पर उतरते वक्त हुआ हादसा
  • घरों में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है, 24 से 48 घंटे लगेंगे

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 08:36 PM IST

कराची. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक पैसेंजर प्लेन शुक्रवार को कराची एयरपोर्ट के पास क्रैश हो गया। प्लेन में क्रू मेंबर्स समेत 98 लोग सवार थे। पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त यह विमान क्रैश हुआ, उस वक्त वह एयरपोर्ट से महज एक किलोमीटर दूर था। 

प्लेन मॉडल कॉलोनी के जिन्ना गार्डन इलाके में गिरा। प्लेन 15 घरों को नुकसान पहुंचाते हुए क्रैश हुआ। प्लेन का पिछला हिस्सा पहले जमीन से टकराया। इसके चलते आगे बैठे लोग बच गए। हालांकि, उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान कई मकानों में आग लग गई और पूरा इलाका धुएं से भर गया। 

पीआईए का प्लेन 15 घरों को नुकसान पहुंचाते हुए क्रैश हुआ। हादसे के बाद आग बुझाती फायर ब्रिगेड।
हादसे के बाद पड़ा एयरोप्लेन का मलबा। बचाव अभियान से जुड़े लोगों का कहना है कि रेस्क्यू ऑपरेशन के पूरा होने में 24 से 48 घंटे लग सकते हैं।

 रिहाइशी इलाके में प्लेन क्रैश होने से कई घर उसकी चपेट में आ गए और उनमें आग लग गई, जिसमें कई लोग फंस गए। 
हादसे के बाद घरों में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

विमान हादसे के बाद कई घर मलबे में बदल गए। पाकिस्तान के ईधी फाउंडेशन के सदस्य बचावा कार्य करते हुए। फोटो- जिओ टीवी 

प्लेन क्रैश के बाद बचाए गए बैंक ऑफ पंजाब के प्रेसीडेंट जफर मसूद। वे भी विमान में सवार थे, हालांकि वे सुरक्षित हैं।

कराची में विमान हादसे के बाद उठता धुआं, इस प्लेन में क्रू मेंबर समेत 98 लोग सवार थे। फोटो- द डॉन

प्लेन जिस इलाके में क्रैश हुआ उसे मलीर भी कहा जाता है। यहां कई वाहन आग की चपेट में आ गए। फोटो- जिओ टीवी

प्लेन क्रैश होने के बाद इलाके में आग बुझाते दमकल कर्मी। हादसे का बाद इलाका धुआं से भर गया इस दौरान राहत कार्य में मुश्किलें हुईं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना