पाकिस्तान में प्रेग्नेंट महिला की बेहोश होने तक पिटाई:सिक्योरिटी गार्ड ने पहले थप्पड़ मारकर गिराया, फिर मुंह में लात मारी; आरोपी अरेस्ट

इस्लामाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान के कराची में सिक्योरिटी गार्ड ने प्रेग्नेंट महिला को सरेआम सड़क पर पीटा। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना 5 अगस्त की है। महिला को गार्ड ने तब तक पीटा, जबतक वह बेहोश नहीं हो गई।पीड़िता के थाने में FIR दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?
प्रेग्नेंट महिला कराची के नोमान ग्रैंड सिटी के एक अपार्टमेंट में काम करती है। उसने अपने बेटे को खाना देने के लिए बुलाया था। जब बेटा अपार्टमेंट में खाना लेकर पहुंचा तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अंदर आने से मना कर दिया।

महिला को जब ये बात पता चली तो वह मौके पर पहुंची और गार्ड से अंदर न आने देने की वजह पूछी। इस बात से गार्ड गाली-गलौज करने लगा और महिला की पिटाई शुरू कर दी।

महिला 6 महीने की प्रेग्नेंट
पीड़ित महिला ने बताया कि गार्ड ने मुझे थप्पड़ मारा और धकेल कर जमीन पर गिरा दिया। जब मैं जमीन पर गिर गई तो वह लात मारने लगा, जबकि मैं 6 महीने की प्रेग्नेंट हूं। महिला की पिटाई का वीडियो आसपास के लोगों ने बना लिया था जो अब यह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कई लोग गार्ड को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

सीएम ने सख्त कार्रवाई का आदेश दिया
मामला सिंध के सीएम मुराद अली तक पहुंच गया। उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। सीएम का कहना है कि किसी भी महिला के साथ इस तरह का दुर्व्यहार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।