• Hindi News
  • International
  • Pakistan Tiktoker Woman Attacked Video; Over 300 People Assaulted Them On Independence Day In Lahore

पाकिस्तान का असली चेहरा:लाहौर में आजादी के जश्न के दौरान भीड़ ने महिला टिकटॉकर के कपड़े फाड़े, हवा में उछाला; पुलिस ने 4 दिन बाद केस दर्ज किया

लाहौरएक वर्ष पहले

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर लाहौर के मीनार-ए-पाकिस्तान पार्क में एक महिला टिकटॉकर से हुई बदसलूकी के मामले में पुलिस ने 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह महिला अपने तीन सहयोगियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो शूट करने गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद भीड़ ने उसके साथ बदसलूकी की। कपड़े फाड़ दिए गए और इसके अलावा गहने-फोन लूट लिए गए।

दुनिया के सामने असली तस्वीर
आमतौर पर पाकिस्तान में इस तरह के मामलों को दबाने में पुलिस और सरकार देर नहीं करती, लेकिन इस महिला के साथ जो कुछ हुआ उसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। दबाव के बाद 400 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया। टिकटॉकर का नाम आयशा है। उसने खुद मीडिया को दिए इंटरव्यू में घटना को विस्तार से बताते हुए कहा- ऊपर वाला अब मुझे मौत दे दे, तो बेहतर होगा।

400 हमलावर थे
पुलिस को दिए बयान में महिला ने कहा- 14 अगस्त को मैं जश्न-ए-आजादी पर एक वीडियो शूट करने के लिए मीनार-ए-पाकिस्तान गई। वहां एक पार्क के करीब अपने तीन सहयोगियों के साथ वीडियो शूट कर रही थी। इस वीडियो के लिए मैंने नई ड्रेस भी डिजाइन कराई थी। तभी कुछ लोगों ने हम पर कमेंट्स शुरू कर दिए। बाद में इन लोगों की भीड़ बढ़ने लगी तो हमने वहां से निकल जाना ही ठीक समझा। लेकिन, उन लोगों ने हमारा पीछा नहीं छोड़ा।

हवा में उछालते रहे
आयशा ने एक इंटरव्यू में कहा- भीड़ जाहिल थी। लोगों ने मुझे पकड़ लिया। मेरे कपड़ों को पूरी तरह से फाड़ दिया गया और मुझे यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया गया। मेरे सहयोगियों के साथ मारपीट की गई। मेरे गहने और मोबाइल फोन छीन लिए गए। पार्क में मौजूद गार्ड्स भी मुझे नहीं बचा पाए। इस दौरान मुझे हवा में उछाला जाता रहा। मेरी अब जीने की कोई तमन्ना नहीं है।

इस मामले में सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वीडियोज मौजूद होने के बाद भी पुलिस ने तीन दिन तक कोई एक्शन नहीं लिया। जब लोगों का गुस्सा बढ़ा तो आनन-फानन में 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। भीड़ में मौजूद कुछ लोग इस कदर बेखौफ थे कि उन्होंने खुद ही घटना के वीडियोज बना लिए।

खबरें और भी हैं...