• Hindi News
  • International
  • Pakistani accuses Maleeha Lodhi of corruption Says You are a thief and don't deserve to represent us

यूएन / पाकिस्तानी नागरिक ने अपने ही देश की राजनयिक मलीहा लोधी से कहा- आप चोर हैं



X

  • संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की राजदूत हैं मलीहा लोधी
  • संयुक्त राष्ट्र के कार्यक्रम में पाक नागरिक ने मलीहा को भ्रष्टाचारी बताया
  • वीडियो के मुताबिक- मलीहा ने व्यक्ति को रुकने को कहा, जब  जाने लगीं, तो उनसे चिल्लाकर कहा- आपको शर्म आनी चाहिए

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 01:34 PM IST

न्यूयॉर्क. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले के खिलाफ दुनियाभर से समर्थन जुटा रहे पाकिस्तान को हर जगह मुंह की खानी पड़ रही है। हाल ही में संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी को उनके ही देश के एक नागरिक ने मीडिया के सामने खरी-खोटी सुनाई। न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘आप चोर हैं, आपको पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नहीं है।’’

लोधी न्‍यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। कार्यक्रम से इतर मीडिया से बातचीत के दौरान एक पाकिस्‍तानी नागरिक ने उनकी काबीलियत और काम करने के तरीके पर सवाल उठाए। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि कैमरे के पीछे मौजूद किसी व्यक्ति ने मलीहा से कुछ पूछा। उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा। इस पर वह व्यक्ति भड़क गया। उसने कहा कि आप यहां (यूएन) में 15-20 साल से कर क्या रही हैं? आप हमारी नुमाइंदगी नहीं करतीं। इस पर मलीहा ने फिर उस व्यक्ति को रुकने को कहा। व्यक्ति ने कहा- मैं कानून के खिलाफ जाकर काम नहीं करूंगा। मैं पाकिस्तानी हूं। मलीहा ने उसके किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया। तब उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि तुम लोगों ने हमारा पैसा चुराया, तुम लोग चोर हो।

‘शर्म आनी चाहिए’
मलीहा जब जाने लगीं तो व्यक्ति उनके पीछे-पीछे आया। कुछ लोगों ने उससे चुप रहने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मलीहा सीढ़ियां चढ़ रही थीं तो वह व्यक्ति कह रहा है- तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इतने साल तुम सिर्फ पैसे खाती रहीं।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना