पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Pakistani Opener Imam ul Haq Taken For Scans After Being Struck By Bouncer

अचानक चक्कर खाकर बीच मैदान पर गिरे पाकिस्तान के ओपनर इमाम-उल-हक, एन्बुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

स्पोर्ट्स डेस्क/अबुधाबी: पाकिस्तान ने अबुधाबी में खेले गए दूसरे वन-डे में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से शिकस्त दी, लेकिन टीम इस जीत का जश्न नहीं मना सकी क्योंकि मैच के दौरान ओपनर इमाम उल हक गंभीर रूप से चोटिल हो गए। इमाम को शॉर्ट गेंद पर सिर में चोट लगी और तुरंत ही उन्हें एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां उनका सिटी स्कैन किया, जांच में रिपोर्ट नॉर्मल आई है। पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पीसीबी ने भी इसकी पुष्टि की है।

क्या हुआ था मैदान पर?
न्यूजीलैंड की तरफ से पारी का 13वां ओवर लॉकी फर्ग्यूसन फेंक रहे थे। इस दौरान उनकी एक शॉर्ट पिंच गेंद को इमाम पुल करना चाहते थे। लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई और सीधा हेलमेट पर जा लगी। जैसे ही गेंद उनके हेलमेट पर लगी वो मैदान पर गिर गए। इमाम मैदान पर लेटे हुए थे और उनकी आंखें बंद थीं। थोड़ी देर बाद वो खड़े हो गए लेकिन इस दौरान वो लगातार डगमगा रहे थे। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो बल्लेबाजी जारी रखना चाहते हैं लेकिन अंपायर शोजब राजा ने डॉक्टर को बुलाकर उन्हें मैदान से बाहर ले जाने को कहा। इमाम को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी हालत अब ठीक है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें