पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एयर एंबुलेंस क्रैश, सात लोगों की मौत; एक लापता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बचाव कार्य जारी है।
  • आपातकालीन अधिकारी ने बताया कि विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमें आग लग गई
  • विमान में कुल आठ लोग सवार थे जिनमें से सात लोगों का शव बरामद कर लिया गया है

मनीला. फिलीपींस की राजधानी मनीला के निकट रविवार को एयर एंबुलेंस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उस पर सवार सात लोगों की मौत हो गई। स्थानीय आपातकालीन अधिकारी जैफ्री रोड्रिगेज ने स्थानीय मीडिया को बताया कि विमान एक रिसोर्ट के निकट क्रैश हुआ। विमान में कुल आठ लोग सवार थे जिनमें से सात लोगों का शव बरामद कर लिया गया है।
 
रोडिग्रेज ने बताया कि क्रैश होने के बाद विमान में आग लग गई जिससे स्थानीय लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे। विमान में सवार एक व्यक्ति का शव नहीं मिला है लेकिन किसी के जीवित होने की संभावना नहीं है। रिसोर्ट के आसपास रहने वाले अन्य किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है।
 

विमान में दो पायलट और छह यात्री सवार थे
रविवार को जब यह विमान मनीला से लगभग 25 नॉटिकल की दूरी पर था तब यह रडार से गायब हो गया था। विमान ने साउदर्न डिप्लोग सिटी से मनीला के लिए उड़ान भरी थी। फिलीपींस के एविएशन अधिकारियों ने बताया कि विमान में दो पायलट और छह यात्री सवार थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें