जीत का इंतजार:PAK के सूचना मंत्री बोले- आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत मिली तो फाइनल देखने दुबई जाएंगे इमरान खान

इस्लामाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अब से कुछ घंटे बाद दुबई में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। अगर बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम इस मैच को जीतती है तो मुल्क के वजीर-ए-आजम इमरान खान खुद फाइनल देखने दुबई जाएंगे। पाकिस्तान के इन्फॉर्मेशन मिनिस्टर फवाद चौधरी ने यह जानकारी दी।

बुधवार रात पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराया था। न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच चुकी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहले ही थोड़ा तनाव है। इसकी वजह यह है कि पिछले महीने पाकिस्तान पहुंचने के बावजूद न्यूजीलैंड टीम ने ऐन वक्त पर दौरा रद्द कर दिया था। वजह ये बताई गई कि पाकिस्तान में टीम को खतरा है।

न्यूजीलैंड पहले ही पहुंच चुकी फाइनल में
दुबई में गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे सेमीफाइनल की तैयारियां पूरी हो गई हैं। पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक के बारे में अपडेट यह है कि दोनों अब फिट हैं और आज के मैच में मैदान पर होंगे। आज जो भी टीम जीतेगी, वो फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी। न्यूजीलैंड ने बुधवार रात एक रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड को शिकस्त दी थी।

‘जियो न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया- पाकिस्तान अगर आज सेमीफाइनल में जीत हासिल करता है तो प्रधानमंत्री इमरान खान खुद मैच देखने दुबई जा सकते हैं।

दोनों टीमें मजबूत
फवाद चौधरी ने जियो न्यूज से कहा- आज के मुकाबले में दोनों टीमें मजबूत हैं। मैंने इमरान से कहा है कि अगर पाकिस्तान आज जीतकर फाइनल में पहुंचता है तो उन्हें मैच देखने के लिए दुबई जरूर जाना चाहिए। हमारी टीम ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द करने वाली न्यूजीलैंड टीम पर तंज कसते हुए चौधरी ने कहा- उम्मीद है कि अब सिक्योरिटी का मुद्दा पूरी तरह सुलझ चुका होगा। हमारी टीम फाइनल में पहुंचकर उन्हें जवाब देगी।

देश में जीत के लिए दुआ
चौधरी ने आगे कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसी वजह होगी जिससे हम जीत नहीं सकते। हमारे पास सुपरस्टार्स हैं और वो ये साबित करने के लिए भी तैयार हैं। पांच मैचों में हमारे पांच प्लेयर मैन ऑफ द मैच बने हैं। उम्मीद है कि आज छठवां प्लेयर यह ट्राफी उठाएगा। हमें उस पल का इंतजार है।

खबरें और भी हैं...