• Hindi News
  • International
  • Reham Khan Ex wife Of Imran Khan Reveal Secret Of Pakistan Pm, He Is Puppet Of Pakistan Army

पुलवामा आतंकी हमले के 100 घंटों बाद सामने आ पाए थे इमरान खान, उल्टे भारत को ही दे दी थी जंग की धमकी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंटरनेशनल डेस्क. भले ही पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पुलवामा हमले के आरोप को झूठा बताकर उल्टा भारत को ही धमकी दे दी हो। लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनकी ही पोल खोल दी है। रेहम ने बताया कि मंगलवार को इमरान खान जो बयान दे रहे थे, वो उनका बयान नहीं था। वो तो स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे। ये स्क्रिप्ट उन्हें पाक आर्मी ने दी थी। इमरान उनकी कठपुतली हैं।

सेना की कठपुतली है इमरान खान

- पेशे से पत्रकार रेहम खान ने बताया कि पुलवामा हमले के बाद भारत लगातार पाकिस्तान के खिलाफ बयान दे रहा था। लेकिन इमरान खान एकदम चुप थे। वो अपनी सेना की तरफ से निर्देश का इंतजार कर रहे थे।
- रेहम खान ने इमरान खान पर आरोप लगाया कि वो तो ऐसे नेता है, जो सत्ता में बैठने के लिए अपने सिद्धांतों से समझौता किया है। उनकी विचारधारा और लिबरल पॉलिसी हम सबको पता है। उन्होंने भारत को जंग के बदले जंग की धमकी देना उनकी पॉलिसी कभी नहीं रही। उन्हें तो सेना ने ऐसा करने का हुक्म दिया था।
- रेहम ने बताया कि हमने पाक चुनाव में चरमपंथी धार्मिक दलों का उभार देखा है और इस्लामाबाद में काफी हिंसा और दंगे देखे हैं। इमरान खान ईशनिंदा कानून को भी कार्ड की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं।
- बता दें कि इमरान खान ने पुलवामा हमले पर पहली बार मंगलवार को बयान दिया था। इसमें उन्होंने हमले में पाकिस्तान का हाथ न होने और जंग के बदले जंग करने की धमकी तक दे डाली थी। साथ ही उन्होंने ये कहा कि अगर भारत सबूत देता है तो वो सख्त कार्रवाई करने को भी तैयार हैं।