थाईलैंड / पहाड़ी पर स्थित बुद्ध की मूर्ति के पास लोग ध्यान लगाते हैं, ताकि एलियंस से संपर्क स्थापित कर सकें



Remote hilltop in Thailand holds the key to connecting with the extraterrestrial world
X
Remote hilltop in Thailand holds the key to connecting with the extraterrestrial world

  • बैंकॉक से 3 घंटे की दूरी पर उत्तर की ओर नखोन सावन इलाके में खाओ काला जा रहे लोग
  • लोगों का मानना है- इस जगह पर मौजूद अदृश्य छिद्र के माध्यम से एलियंस किसी भी दिशा में आ-जा सकते हैं
  • यूएफओ खाओ काला ग्रुप के एक सदस्य सोमजीत रेपेत कहते हैं- इस इलाके में अलौकिक शक्ति है

Dainik Bhaskar

Oct 18, 2019, 04:03 PM IST

बैंकॉक. दुनियाभर में एलियन टूरिज्म काफी बढ़ रहा है। इसमें लोग कई स्थानों पर इसलिए जा रहे हैं, ताकि एलियंस के बारे में जानकारियां हासिल कर सकें। थाईलैंड में भी एलियन टूरिज्म काफी जोरों पर है। राजधानी बैंकॉक से 3 घंटे की दूरी पर स्थित एक पहाड़ी पर लोग इसलिए जा रहे हैं, ताकि एलियंस से संपर्क स्थापित किया जा सके।

सुपरनेचुरल को जानने की कोशिश

  1. बैंकॉक से 3 घंटे की दूरी पर उत्तर की ओर नखोन सावन इलाके में खाओ काला स्थित है। इसे सिटी ऑफ हेवन यानी स्वर्गिक शहर कहा जाता है। सुपरनेचुरल (अलौकिक) चीजों को जानने के लिए यहां काफी लोग आ रहे हैं।

  2. खाओ काला गन्ने के खेतों के बीच में स्थित है। बैंकॉक पोस्ट के मुताबिक, लोगों का मानना है कि इस जगह पर एक अदृश्य छिद्र है। इसके माध्यम से एलियंस कहीं भी, किसी भी दिशा में आ-जा सकते हैं।

  3. कई विदेशी चैनलों ने भी पड़ताल की

    कई विदेशी चैनल सीएनएन और वाइस ने हाल ही में खाओ काला की यात्रा की। यहां कई लोगों ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंसान आत्मचेतना के जरिए एलियंस से संवाद कर सकता है। 

  4. पहाड़ी पर बुद्ध की एक विशाल मूर्ति भी स्थापित है। बुद्ध 7 सिर वाले सांप की कुंडली के ऊपर बैठे हैं। मूर्ति के नीचे बैठकर लोग ध्यान लगाते हैं। यूएफओ खाओ काला ग्रुप के एक सदस्य सोमजीत रेपेत कहते हैं कि इस इलाके में अलौकिक शक्ति है।

  5. ग्रुप के सदस्यों ने एक बार बैंकॉक पोस्ट को बताया था कि हम लोग बुद्ध के सिद्धांतों यानी धम्म का सख्ती से पालन करते हैं। उन्होंने एक बार प्लूटो और एक अन्य ग्रह लोगु काटा पाका टिगोंग के एलियंस से संपर्क स्थापित करने में सफलता हासिल की थी। ग्रह लोगु काटा पाका टिगोंग हमारी आकाश गंगा में कहीं स्थित है।

  6. सीएनएन के मुताबिक- इन सिद्धांतों को मानने वाले लोगों का विश्वास है कि धरती का व्यक्ति ध्यान के जरिए एलियंस को सुन सकता है। यूएफओ खाओ काला ग्रुप के सदस्य एलियंस को चांदी जैसे चमकने वाले कम ऊंचाई वाले जीव बताते हैं।

  7. कुछ लोगों का दावा है कि उन्होंने पहाड़ी पर उड़नतश्तरी जैसी चीज देखी। कुछ अन्य का कहना है कि वे एलियंस द्वारा घेर लिए गए थे। हालांकि पहाड़ पर एलियंस से जुड़ा कोई सबूत नहीं पाया गया है।

  8. अलौकिक चीजों के बारे में जानकारी रखने वाले वसना चुएनसामनॉन कहते हैं- प्लूटो के एलियन ऊर्जा से बने हुए हैं। वे धरती के खत्म होने को लेकर चिंता जता चुके हैं। प्लूटो के एलियंस बुद्ध को महान इंसान मानते हैं। लोगु एलियंस के पास तकनीक की गहरी समझ है। वे फिजिकल फॉर्म में हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना