• Hindi News
  • International
  • Pakistan minister Electric Shock: Sheikh Rashid Ahmad, Imran Khan Minister Sheikh Rashid Ahmad Car Loan Not Paid

पाकिस्तान / परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले इमरान के मंत्री की फजीहत, उधारी वसूलने जापान से संसद पहुंचा शख्स



X

  • पाक रेल मंत्री शेख रशीद से उधारी वसूलने संसद पहुंचा शख्स
  • रशीद ने जापान में रहने वाले शख्स को नहीं लौटाए 22 लाख रुपए 

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 05:39 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से ही भारत के खिलाफ लगातार उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की हाल ही में जमकर फजीहत हो गई। जब एक शख्स उनसे अपनी 15 साल पुरानी उधारी वापस मांगने के लिए संसद भवन पहुंच गया और वहां हंगामा करने लगा। इसके बाद रशीद उससे बचकर भागने की कोशिश करने दिखे। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर रशीद का मजाक उड़ाया।

 

वायरल वीडियो में पाकिस्तान संसद भवन परिसर में एक शख्स अपनी कार के 22 लाख रुपए रशीद से मांगते दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पैसे मांगने वाले शख्स का नाम नूर रहमान है, जो कि जापान में रहता है। नूर ने 15 साल पहले रशीद के लिए एक कार जापान से भिजवाई थी। रशीद ने उस कार को तो रख लिया लेकिन उसके बदले शख्स को 22 लाख रुपए नहीं चुकाए। अपने उन्हीं पैसों की मांग को लेकर संसद पहुंचे शख्स ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों का ध्यान उस पर गया और ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। वो शख्स अपने पैसों की मांग कर रहा था, वहीं रशीद उससे पीछा छुड़ाने के लिए बहानेबाजी कर रहे थे।

 

संबित पात्रा ने शेयर किया वीडियो

 

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उस वीडियो को शेयर करते हुए रशीद का मजाक उड़ाया। पात्रा ने उसके साथ लिखा, 'ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री(शेख़ रशिद अहमद)... जिनको कुछ दिनों पहले करेंट लगा था, उन्होंने अपनी कार का पैसा नहीं चुकाया है.. जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के पार्लियामेंट में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म.. और ये चले थे पाउ, सवा पाउ के परमाणु वार करने!!' इस क्लिप को लेकर पाकिस्तान में तो पहले से ही रशीद का मजाक उड़ रहा था, लेकिन पात्रा के शेयर करने के बाद भारतीय यूजर्स ने भी रशीद और पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया।

 

भारत को दी थी परमाणु युद्ध की धमकी

 

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद इमरान खान और उनके मंत्री भारत को परमाणु हमले की धमकी देते रहे हैं। इनमें भी शेख रशीद सबसे आगे रहते हैं। सितंबर के पहले हफ्ते में रशीद ने मीडिया से कहा था कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव (250 ग्राम और 125 ग्राम) वजन के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास लक्षित जगह पर मार कर सकते हैं। इससे पहले कश्मीर मुद्दे पर हुई एक रैली में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेने के साथ ही उन्हें जोरदार बिजली का झटका भी लगा था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना