--Advertisement--

अमेरिका / फ्लोरिडा में योग स्टूडियो पर गोलीबारी; हमलावर समेत 3 की मौत, 5 जख्मी



शूटिंग के बाद घटनास्थल की जांच में जुटी पुलिस। शूटिंग के बाद घटनास्थल की जांच में जुटी पुलिस।
हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली। हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली।
मिस्र के मिन्या प्रांत में कोप्टिक ईसाइयों पर हुए हमले में राष्ट्रपति सिसी ने दुख जताया। मिस्र के मिन्या प्रांत में कोप्टिक ईसाइयों पर हुए हमले में राष्ट्रपति सिसी ने दुख जताया।
X
शूटिंग के बाद घटनास्थल की जांच में जुटी पुलिस।शूटिंग के बाद घटनास्थल की जांच में जुटी पुलिस।
हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली।हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली।
मिस्र के मिन्या प्रांत में कोप्टिक ईसाइयों पर हुए हमले में राष्ट्रपति सिसी ने दुख जताया।मिस्र के मिन्या प्रांत में कोप्टिक ईसाइयों पर हुए हमले में राष्ट्रपति सिसी ने दुख जताया।

  • पुलिस के मुताबिक, फायरिंग के बाद शूटर ने खुद को भी गोली मार ली
  • मिस्र में भी आईएस आतंकियों ने ईसाई तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर फायरिंग की, 7 की मौत

Dainik Bhaskar

Nov 03, 2018, 11:34 AM IST

वॉशिंगटन. फ्लोरिडा के टेलाहासी स्थित एक योग स्टूडियो में शुक्रवार शाम हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई। बाद में शूटर ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना में चार अन्य जख्मी हुए हैं। हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है। घटना का मकसद भी साफ नहीं हो पाया है। 

लोगों से सावधान रहने की अपील

  1. टेलाहासी पुलिस चीफ डी-लिओ का कहना है कि शहरवासी सहमे हुए हैं। लोगों से घरों से निकलते वक्त सावधानी बरतने की अपील की गई है।

  2. शहर के कमिश्नर स्कॉट मैडॉक्स ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले कई बुरी घटनाएं देखीं, लेकिन इससे खराब मंजर पहले कभी नहीं दिखाई दिया। 

  3. मिस्र में आईएस के हमले में 7 की मौत

    मिस्र के मिन्य प्रांत में शुक्रवार को ही इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकियों ने ईसाई तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस पर गोलीबारी कर दी। हमले में सात लोगों की मौत हो गई। स्थानीय समाचार एजेंसी के मुताबिक, तीर्थ यात्री काहिरा से 200 किलोमीटर दूर सेंट सैम्युल मॉनेस्ट्री के दर्शन कर लौट रहे थे। तभी आतंकियों ने बस को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। 

  4. मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल-सिसी ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल मिस्र के सुरक्षाबल हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चला रहे हैं। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..