विज्ञापन

अमेरिका / बेटों ने बिलबोर्ड पर लिखवाया- डैड को उनके जन्मदिन पर बधाई दें; पिता का फोन नंबर भी दिया

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2019, 08:33 AM IST


Sons Draws Billboard says 'Wish my dad happy birthday'
क्रिस फेरी ने भी बिलबोर्ड के सामने फोटो खिंचाई। क्रिस फेरी ने भी बिलबोर्ड के सामने फोटो खिंचाई।
X
Sons Draws Billboard says 'Wish my dad happy birthday'
क्रिस फेरी ने भी बिलबोर्ड के सामने फोटो खिंचाई।क्रिस फेरी ने भी बिलबोर्ड के सामने फोटो खिंचाई।
  • comment

  • 16 मार्च को क्रिस फेरी का 62वां जन्मदिन, उन्हें अब तक एशियाई और यूरोपीय देशों से बधाई के हजारों फोन आए
  • बेटों ने कहा- अगले साल ज्यादा बड़ा बिलबोर्ड लगाएंगे

वॉशिंगटन. अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले दो लड़कों ने सड़क के किनारे एक बिलबोर्ड (साइनबोर्ड) लगा दिया। इसमें लिखा- डैड को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई दें। लड़कों ने पिता का फोन नंबर भी लिख दिया। इसके चलते लड़कों के पिता क्रिस फेरी के पास अब तक दुनियाभर से हजारों फोन आ चुके हैं। क्रिस 16 मार्च को अपना 62वां जन्मदिन मनाएंगे। 

कुछ ने अपनी कहानियां भी सुनाई

  1. फेरी के मुताबिक- कई लोगों ने मुझे विश किया तो कुछ ने अपनी निजी कहानियां भी सुनाईं। मेरे पास पहला फोन निक नाम के व्यक्ति का आया। मैंने उससे पूछा कि तुम्हें मेरे जन्मदिन के बारे में कहां से पता चला? उसने कहा कि आपको जन्मदिन की बधाई देने के लिए बाकायदा साइनबोर्ड लगाया गया है।

  2. बिलबोर्ड फ्लोरिडा में रहने वाले क्रिस के दो बेटों क्रिस और माइकल ने लगवाया। वे चाहते थे कि उनके पिता का जन्मदिन यादगार बन जाए। एक बेटे ने कहा कि हम इसे थोड़ा मजाकिया भी बनाना चाहते थे ताकि लोगों के फोन करने पर पिता को आश्चर्य हो। हमने उनका नंबर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया।  

  3. क्रिस का कहना है कि उनके पास अमेरिका ही नहीं फिलीपींस, केन्या, लक्जेमबर्ग, आयरलैंड, ग्वाटेमाला, नेपाल और ऑस्ट्रेलिया से भी फोन आ चुके हैं। इतने फोन आ रहे हैं कि मैं सामान्य रूप से अपना फोन इस्तेमाल नहीं कर पा रहा।

  4. क्रिस और माइकल ने बताया कि उन्होंने बचपन में भी इसी तरह का मजाक किया था। एक रेस्त्रा में उन्होंने बैरे से कहा कि आज हमारे पिता बर्थडे है। इसके बाद उनके सामने केक आ गया था। दोनों हंसते हुए कहते हैं कि अगले साल इससे बड़ा बिलबोर्ड बनवाएंगे।

  5. फेरी को कई लोग बिलबोर्ड डैड के नाम से बुलाने लगे हैं। फिलहाल उन्होंने अपना 'आपके फोन करने का शुक्रिया' वाला वॉइसमेल मैसेज भी बदल लिया है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन