मिस वर्ल्ड 2018 का फाइनल जारी, भारत की अनुकृति वास टॉप 30 में है शामिल / मिस वर्ल्ड 2018 का फाइनल जारी, भारत की अनुकृति वास टॉप 30 में है शामिल

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 05:52 PM IST

आज दुनिया को मिलने जा रही है नई विश्व सुंदरी

Tamil Nadu-born Anukreethy Vas running for the coveted crown Miss World 2018

सान्या. चीन के सान्या शहर में आज वर्ल्ड 2018 का फाइनल होने जा रहा है। जिसमें भारत का प्रतिनिधित्व अनुकृति वास करेंगी। बीते साल मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड के ताज को पहना था और इस बार भी उम्मीद है कि ये ताज भारत की ही झोली में ही आएगा और विश्व सुंदरी का ताज अनुकृति वास के सिर पर सजेगा। अनुकृति वास मिस इंडिया 2018 की विनर हैं। जून में ये प्रतियोगिता हुई थी।

चीन में ही हो रहा कॉन्टेस्ट
इस बार मिस वर्ल्ड का आयोजन चीन में होने जा रहा है। ये प्रतियोगिता भारतीय समयानुसार 4.30 बजे शुरू हो चुकी है। पिछले साल भी चीन के सान्या शहर में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस बार भी प्रतियोगिता इसी शहर में रखी गई है। भारत के अलावा टॉप 30 में चिली, फ्रांस, बांग्लादेश, जापान, मलेशिया, मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड, युगांडा, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम शामिल है।

32 देशों की प्रतिभागी ले रही हैं हिस्सा
मिस वर्ल्ड पेजेंट का यह 68 वां सीज़न है जिसमें 32 देशों के प्रतिभागी हिस्सा ले रहीं हैं। इसमें भारत की ओर से अनुकृति वास भी शामिल अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं। वही मिस वर्ल्ड की प्रतियोगिता को लेकर मानुषी छिल्लर चीन के सान्या पहुंच चुकी हैं। उन्होंने कहा - “मैं सान्या वापस आकर बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए एक जादुई जगह है। मुझे सान्या में ही ताज पहनाया गया था और मैं 8 दिसंबर को इस ताज को किसी और को पहनाउंगी।

ऐसे देख सकेंगे लाइव प्रसारण
मिस वर्ल्ड का ये समारोह भारतीय समयानुसार आज शाम 4.30 बजे से रोमेडी नाउ चैनल पर दिखाया जाएगा। वही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग मिस वर्ल्ड 2018 के यूट्यूब चैनल पर भी देखी जा सकेगी।

X
Tamil Nadu-born Anukreethy Vas running for the coveted crown Miss World 2018
COMMENT