• Hindi News
  • International
  • The Countrymen Started Crying After Hearing Kim Jong's Condition Critical, Sister Said South Korea Is Responsible

कोरोना से मुक्त हुए उत्तर कोरिया के तानाशाह:किम जोंग की हालत गंभीर सुनते ही रोने लगे थे देशवासी, बहन ने कहा- दक्षिण कोरिया जिम्मेदार

प्योंगयांग4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते कई दिनों से नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के कोरोना संक्रमित होने और ठीक होने की खबरें सुर्खियों में रहीं। हाल ही में उनकी बहन किम यो जोंग ने एक कार्यक्रम में रोते हुए बताया कि उनके भाई की हालात कितनी गंभीर हो गई थी। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद हर शख्स रोने लगा।

बहन किम यो जोंग ने कहा कि मेरे भाई के कोरोना संक्रमित होने के पीछे दक्षिण कोरिया जिम्मेदार है, हम इसका बदला जरूर लेंगे। इस दौरान किम यो जोंग ने जो खुलासा किया वह हैरान कर देने वाला है क्योंकि नॉर्थ कोरिया का शासन सुप्रीम लीडर के हेल्थ से जुड़ी कोई अपडेट सार्वजनिक नहीं करता।

बीमारी के बावजूद लोगों की चिंता
किम यो जोंग ने गुरुवार को कहा कि जब उत्तरी कोरियाई नेता गंभीर रूप से बीमार थे। इसके बावजूद उन्हें हमेशा जनता की चिंता रहती थी।

किम जोंग की बहन ने बीमारी के लिए दक्षिण कोरिया को जिम्मेदार ठहराया।
किम जोंग की बहन ने बीमारी के लिए दक्षिण कोरिया को जिम्मेदार ठहराया।

किम यो जोंग ने कहा कि दक्षिण कोरिया ने कोरोना को गुब्बारे में भरकर हमारे देश में फेंका है। बता दें कि इससे पहले उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने दावा किया था कि कोरोना एलियंस की वजह से फैला है। उन्होंने बताया कि एलियंंस ने कोरोना वायरस गुब्बारे में भरकर देश फेंका है।

किम ने चेतावनी दी कि दक्षिण कोरिया पर कार्रवाई के लिए विचार किया जा रहा है। किम जोंग कई दिनों से किसी भी बैठक में हिस्सा नहीं ले रहे थे। बुधवार यानी 10 अगस्त से सत्ता दल की बैठक में हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...