पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • International
  • The Customers Who Ate At The Restaurant Wrote On The Table, I Want To Clean The Corona Table, Also Gave Fake Notes In The Tip.

टिप का चक्कर:रेस्तरां में खाने गए ग्राहकों ने टेबल पर लिखा मुझे कोरोना है टेबल सही से साफ करना, टिप में नकली नोट भी थमाए

वॉशिंगटन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुनियाभर के वेटरों से मिली जानकारी ग्राहक कैसा बर्ताव करते हैं। - Dainik Bhaskar
दुनियाभर के वेटरों से मिली जानकारी ग्राहक कैसा बर्ताव करते हैं।

खाने के शौकीन लोग अक्सर बाहर खाना खाने जाते हैं। रेस्तरां में भी वेटर कस्टमर के मूड को देखर तरह-तरह से उन्हें लुभाने की कोशिश करते हैं, बाद में खुशकर होकर मेहमान उन्हें टिप भी देते हैं। लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग जो टिप देना तो दूर वेटर के लिए समस्याएं खड़ी कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ लोगों के बारे में ‘बोर्ड पाण्डा’ नाम की एक मैग्जीन ने दुनियाभर का सर्वे किया, जिसमें कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। मैग्जीन ने वेटरों से ग्राहकों के बर्ताव का डाटा इकट्‌ठा किया है।

सर्वे में कई लोग ऐसे मिले जिन्होंने खाना खाना के बाद वेटर को टिप तो दी, लेकिन नकली नोटों की। वहीं, ऐसे ग्राहक भी देखने को मिले, जिन्होंने जाते-जाते टेबल पर लिख दिया- मुझे कोरोना है, मेरे जाने के बाद टेबल को अच्छे से साफ करना। इसी तरह कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपने गलत नंबर रेस्तरां में लिखवाए। वहीं, कुछ लोग टेबल पर पैर रखकर बैठने वाले भी मिले। कुछ लोगों ने कहा कि खिड़की की पोजिशन सही होती तो वे टिप देने के बारे में एक बार जरूर सोचते।

खबरें और भी हैं...