• Hindi News
  • International
  • The Picture Of Beijing Airport Was Shared In The Name Of Noida Airport, After The Opposition, Now The Chinese Journalist Criticized

सब गोलमाल है:नोएडा एयरपोर्ट के नाम पर शेयर की बीजिंग एयरपोर्ट की तस्वीर, विपक्ष के बाद अब चीनी पत्रकार ने की आलोचना

2 महीने पहले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (जेवर एयरपोर्ट) की आधारशिला रखी। इसके बाद कई भाजपा नेताओं ने जेवर एयरपोर्ट के बारे में फोटो और वीडियो शेयर करना शुरू दिया। जेवर एयरपोर्ट की फोटो वायरल होते ही इस फोटो का सच भी सामने आ गया।

जेवर एयरपोर्ट की फोटो को गूगल पर रिवर्स सर्च करते ही इस फोटो का सच पानी की तरह साफ हो गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही ये फोटो बीजिंग डैक्सिंग इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम से मौजूद है। इसे लेकर विपक्षी दलों ने सरकार को घेर लिया। अब चीनी पत्रकार ने भी भाजपा नेताओं की आलोचना की है।

चीनी पत्रकार बोले- ये देखकर हैरानी हुई

चीन के सरकारी वैश्विक टेलीविजन नेटवर्क के अधिकारी शेन शेवेई ने जेवर एयरपोर्ट के नाम से शेयर की गई फोटो का एक कोलाज शेयर किया। शेन ने कोलाज शेयर कर लिखा- यह जानकर हैरानी हुई कि भारत सरकार के अधिकारियों ने चीन बीजिंग डैक्सिंग इंटरनेशन एयरपोर्ट की तस्वीरों का इस्तेमाल अपनी उपलब्धियों के तौर पर पेश किया है।

विपक्ष बोला- भाजपा की असली हकीकत फर्जी विकास और फर्जी तस्वीर

सपा नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था, भाजपा के झूठे कामों की झूठे काम की हर तस्वीर उधार है, फिर झूठा दावा करने वालों की कैसे 'सोच ईमानदार' है।

खबरें और भी हैं...