• Hindi News
  • International
  • The Woman Started Driving The Car On The River, Did Strange Things When She Started Drowning

जान जाए पर सेल्फी हो जाए:जमी हुई नदी पर कार दौड़ाने लगी महिला, डूबने लगी तो किया अजीबोगरीब काम

7 महीने पहले

सेल्फी की सनक किसी महिला के दिमाग में इस हद तक हाबी हो ऐसा एक वाकया कनाडा में हुआ है। यहां बर्फ से जम चुकी नदी पर कार चला रही महिला को बड़ी मुश्किल से लोगों ने बचाया है। महिला रिड्यू नदी पर कार दौड़ा रही थी। नदी के बीच में पहुंचने पर बर्फ की परत टूट गई और कार डूबने लगी। इसके बाद भी महिला ने बचने की कोशिश नहीं की।

महिला डूबती कार की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने लगी। उसे इतनी भी फिक्र नहीं रही कि उसकी जान जा सकती है। आपपास के लोगों ने जब महिला को ऐसा करते देखा तो उन्होंने किसी तरह उसकी जान बचाई।

कनाडा की रिड्यू नदी में महिला को रेस्क्यू करने की कोशिश करते लोग।
कनाडा की रिड्यू नदी में महिला को रेस्क्यू करने की कोशिश करते लोग।

डूबते हुए कार पर ली सेल्फी
डूबती कार पर सेल्फी लेने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर ही महिला की इस हरकत की काफी आलोचना हो रही है। लोग महिला पर लापरवाही बरतने के आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, अभी यह पहचान नहीं हो पाई है कि महिला कौन है।

महिला को जैसे ही बचाया गया, उसकी कार नदी में पूरी तर डूब गई थी।
महिला को जैसे ही बचाया गया, उसकी कार नदी में पूरी तर डूब गई थी।

जमी हुई नदी सेफ नहीं
कनाडा पुलिस ने ट्वीट कर सर्दी के मौसम में सावधानी पूर्वक कार चलाने की अपील की है। ओटावा पुलिस ने कहा कि कोई भी बर्फ सेफ नहीं है। हालांकि, कनाडा में आमतौर पर बर्फ से जम चुकी नदी और झील पर लोगों को अक्सर कार चलाते देखा गया है। स्थानीय कानून के मुताबिक ये किसी भी तरह का जुर्म भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...