पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंत्री ने ग्रीनपीस महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट की, वीडियो वायरल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • लंदन में अर्थव्यवस्था को लेकर आयोजित मीटिंग के बाद डिनर पार्टी में ग्रीनपीस कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे थे
  • इसी दौरान एक महिला कार्यकर्ता ने वित्त मंत्री की ओर जाने की कोशिश की, मंत्री मार्क फील्ड ने उसके साथ बदसलूकी की
  • फील्ड का कहना है कि उन्हें डर था कि महिला के पास हथियार हो सकते हैं और वह हिंसा कर सकती है

लंदन. महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद ब्रिटेन के मंत्री मार्क फील्ड विवादों में घिर गए। ग्रीनपीस की एक महिला कार्यकर्ता ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्क फील्ड ने क्लाइमेट चेंज को लेकर प्रदर्शन कर रही महिला को धक्का दिया, फिर उसे गर्दन से पकड़कर धकेलते हुए बाहर ले गए।

 

लंदन में ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को लेकर आयोजित मीटिंग के बाद डिनर पार्टी में ग्रीनपीस कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे थे। एक महिला कार्यकर्ता ने वित्त मंत्री फिलिप हैमंड की ओर जा रही थी। इसी दौरान मार्क ने महिला कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की।

 

महिला के पास हथियार होने का डर था- फील्ड

फील्ड ने एक टीवी चैनल से कहा कि इसके लिए वे शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें डर था कि प्रदर्शनकारियों के पास हथियार हो सकते हैं और वे हिंसा कर सकते हैं। उस वक्त वहां कोई सुरक्षाबल भी तैनात नहीं थे। वहीं, विदेश मंत्री का कहना है कि उन्होंने इस मामले को खुद ही जांच के लिए भेज दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें