टक्कर ऐसी, लगा कोई नहीं बचेगा:सिर्फ कार ड्राइवर की मौत, पिकअप और बाइक सवार बच गए

वॉशिंगटन2 महीने पहले

अमेरिका के मैलिबू इलाके में एक खतरनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक चोरी की कार पिकअप से टकराई और पिकअप सामने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े बाइक सवार से जा टकराई। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। इसे देखने से लग रहा है कि तीनों वाहनों पर सवार लोग शायद ही बचे हों, लेकिन इसमें सिर्फ कार सवार की मौत हुई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि रेड लाइट पर एक बाइक सवार बेफिक्री से खड़ा है। उसके बाएं तरफ की सड़क से एक तेज रफ्तार कार आती दिख रही है। सामने से एक पिकअप आ रही है। कार पिकअप के पिछले हिस्से से टकराती है। इससे दोनों व्हीकल के टुकड़े हवा में उछलते दिखते हैं। इसके बाद पिकअप सामने खड़े बाइक सवार से टकरा जाती है।

यह सड़क हादसा साउथ कैलिफोर्निया के पैसिफिक कॉस्ट हाइवे पर हुआ। हादसा 14 नवंबर का है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।
यह सड़क हादसा साउथ कैलिफोर्निया के पैसिफिक कॉस्ट हाइवे पर हुआ। हादसा 14 नवंबर का है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

चोरी की गई थी SUV कार
टकराने वाली कार चोरी की बताई जा रही है। लोकल पुलिस के मुताबिक कार के ड्राइवर ने कई सिग्नल तोड़े थे। हादसे के बाद लोगों ने कार सवार को बचाने की काफी कोशिश की। कार इतनी बुरी तरह डैमेज हो गई थी कि ड्राइवर को तुरंत बाहर नहीं निकाला जा सका। उसे एय़रलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। घटना के कुछ देर बाद ही कार में आग भी लग गई। इस हादसे में पिकअप ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं, लेकिन उसकी हालत अभी स्थिर है।

मैलिबू में हुए इस सड़क हादसे का वीडियो बाइक सवार के ही कैमरे में कैद हुआ है।
मैलिबू में हुए इस सड़क हादसे का वीडियो बाइक सवार के ही कैमरे में कैद हुआ है।

ये खबरें भी पढ़ें......

सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला VIDEO: रायपुर में घर जाने निकली छात्रा को चौराहे डंपर ने कुचला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुए सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक छात्रा चौराहे पर खड़ी नजर आ रही है। तभी बगल खड़ा डंपर उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। पूरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कैसे लापरवाह डंपर चालक बगल खड़ी स्कूटी सवार छात्रा को देखता नहीं नहीं है और उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। पूरी खबर यहां पढ़ें...

मुंबई-पुणे हाईवे पर दुर्घटना का VIDEO: खंडाला के पास बीच सड़क पर पलटा कंटनेर

ओल्ड पूरी खबर यहां पढ़ें...

मोगा में 5 साल की बच्ची को कार ने कुचला: भतीजी को लेकर सामान खरीदने आई थी महिला

पंजाब के मोगा शहर के पट्टी वाली गली के पास कार ने 5 साल की बच्ची को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला भतीजी के साथ बाजार से सामान खरीदने आई थी। महिला सामान खरीदने में व्यस्त हो गई, लेकिन इस दौरान बच्ची पैदल गली के बाहर आ गई। इस दौरान ये हादसा हो गया। हालांकि बच्ची को आनन फानन में अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा एक सीसीटीवी में कैद हुआ है। यह हादसा करीब 2 महीने पहले का है। पूरी खबर यहां पढ़ें...

मां की गोद से फिसली बच्ची, ट्रैक्टर ने कुचला VIDEO: ओवरटेक करने के दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

पुणे के राजगुरुनगर इलाके में 6 महीने की बच्ची की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। पुणे-नासिक हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ओवरटेक कर रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर पीछे बैठी महिला की गोद से उसकी छह महीने की बच्ची फिसलकर सड़क पर जा गिरी और ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सितंबर 2022 की है। ​​​​​​​पूरी खबर यहां पढ़ें...