पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • International
  • US President Donald Trump On Saturday Praised Prime Minister Narendra Modi Calling Him A 'great Guy'

ट्रम्प ने फिर मोदी की तारीफ की, साउथ कैरोलिना में कहा- वे शानदार व्यक्ति, भारत के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रम्प ने कहा- भारत के लोग अमेरिकी लोगों को बहुत प्यार करते हैं।
  • अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- अहमदाबाद में सवा लाख लोगों को संबोधित करने के बाद अब कभी भी जनसमूह को लेकर उत्साहित नहीं हो पाऊंगा
  • ‘मैं अक्सर अपने जनसमूह को लेकर बात करना पसंद करता हूं, क्योंकि ऐसा जनसमूह किसी दूसरे को नहीं मिलता’

साउथ कैरोलिना. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को साउथ कैरोलिना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा- वे एक शानदार इंसान हैं, देश के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रैली में ट्रम्प ने भारत यात्रा और इस दौरान हुए अनुभवों को भी साझा किया। 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ के दौरान ट्रम्प ने 2.30 मिनट मोदी की तारीफ की थी।


ट्रम्प ने कहा- अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में सवा लाख लोगों को संबोधित करने के बाद अब मैं कभी भी जनसमूह को लेकर इतना उत्साहित नहीं हो पाऊंगा, जितना वहां था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह सबकुछ कमाल का था। 

वहां 15 लाख लोग मौजूद थे: ट्रम्प
उन्होंने कहा- सामान्य रूप मैं अपने समर्थकों को लेकर बात करना पसंद करता हूं, क्योंकि मुझे ऐसा जनसमूह मिलता है, जो किसी को नहीं मिलता। अभी मैं जहां से लौटा हूं, वहां 140, 50 या 60 हजार लोग थे। अब मैं यहां आया हूं। आप खुद सोचिए कि वहां 15 लाख लोग थे। हमारे पास 350 हैं। हम भी अच्छा ही कर रहे हैं।

वहां के लोग आपसे प्यार करते हैं: ट्रम्प
ट्रम्प ने कहा- मैं यहां जुटे लोगों को प्यार करता हूं। मैं उस जनसमूह को भी प्यार करता हूं। आपको कह सकता हूं कि उनके पास बहुत प्यार है। उनके पास बड़े नेता हैं। उनके पास इस देश के लोगों के लिए बेहद प्यार है। वह एक यादगार दौरा था। 

मोटेरा स्टेडियम में हुआ था ट्रम्प का स्वागत
ट्रम्प के साथ भारत दौरे पर पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका भी आए थे। 36 घंटे की भारत यात्रा के दौरान ट्रम्प परिवार ने अहमदाबाद, आगरा के साथ दिल्ली में कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। ट्रम्प के सम्मान में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम हुआ था। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें