पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रिटेन:विजय माल्या को लंदन हाई कोर्ट से राहत, अभी नहीं घोषित होगा दिवालिया

लंदन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विजय माल्या। (फाइल)
  • हाई कोर्ट ने भारतीय बैंकों के समूह की एक याचिका पर सुनवाई रोकी
  • याचिका में माल्या को दिवालिया घोषित करने की मांग की गई थी

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को लंदन हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने फिलहाल विजय माल्या को दिवालिया घोषित होने से बचा लिया है। हाईकोर्ट ने एसबीआई की अगुवाई वाले भारतीय बैंकों के समूह की एक याचिका की सुनवाई पर रोक दी है। याचिका में माल्या को दिवालिया घोषित करने और 108.6 करोड़ रुपये वसूलने की मांग की गई थी।

कोर्ट ने दिसंबर में फैसला सुरक्षित रखा था
हाईकोर्ट की दिवालिया शाखा के जस्टिस माइकल ब्रिग्स ने माल्या को राहत देते हुए कहा कि जब तक भारत के सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिकाओं और कर्नाटक हाईकोर्ट में समझौते के उनके प्रस्ताव का निपटारा नहीं हो जाता, तब तक उन्हें समय देना चाहिए। गुरुवार को अपने जजमेंट में उन्होंने कहा याचिका में की गई मांग को अभी आगे बढ़ाने से बैंकों के लिए कोई फायदा नहीं है। बता दें कि जज ब्रिग्स ने पिछले साल दिसंबर में माल्या की किंगफिशर एयरलाइंस को दिए गए कर्ज पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें