विराट कोहली ने मैच के दौरान बल्ला नहीं बॉल से किया कमाल, शतक लगाने बल्लेबाज को किया आउट / विराट कोहली ने मैच के दौरान बल्ला नहीं बॉल से किया कमाल, शतक लगाने बल्लेबाज को किया आउट

विकेट लेने के बाद विराट ने मनाया ऐसा जश्न, हर कोई रह गया हैरान, देखिए वीडियो

dainikbhaskar.com

Dec 01, 2018, 12:24 PM IST
Virat Kohli takes a rare wicket during practice match, celebrates the moment

स्पोर्ट्स डेस्क/ सिडनी: टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली सिडनी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया-XI के खिलाफ अलग ही रूप में नजर आए, दरअसल, कोहली दूसरी पारी में भी अपने हाथों में बॉल थामे दिखे। उन्होंने अपनी मध्यम गति की गेंदबाजी से न सिर्फ पहला विकेट हासिल किया, बल्कि चौथे दिन भारत को बेशकीमती सफलता भी दिलाई। इससे पहले, पहली पारी में भी उन्होंने दो ओवर डाले थे, जिसमें कुल 6 रन दिए थे।

विराट ने विकेट का मनाया जश्न
उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन की तरफ से शतक लगाने वाले हैरी निल्सन का विकेट हासिल किया, कोहली ने अपने छठे ओवर की पहली ही गेंद पर हैरी को उमेश यादव के हाथों कैच कराया। विकेट लेने के बाद विराट इतने खुश हुए कि उन्होने अनोखे अंदाज में विकेट हासिल करने का जश्न मनाया, उन्होंने पहले तो नागिन डांस के अंदाज में हाथ ऊंचे किए, फिर मुंह पर हाथ रखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। सारे फील्डर्स यहां तक कि आउट होकर लौटने वाले बल्लेबाज ने भी कोहली को विकेट की बधाई दी।


CA-XI ने बनाया विशाल स्कोर
सिडनी ग्राउंड पर चार दिवसीय मैच के आखिरी दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन 544 रनों का विशाल स्कोर बनाकर ऑल आउट हुई। भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 358 रनों पर सिमट गई थी, भारतीय गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने फीके साबित हुए। भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 211 रन बनाए हैं। अच्छी बात ये रही कि भारत की ओर से केएल राहुल ने 62 रन की पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी की।

X
Virat Kohli takes a rare wicket during practice match, celebrates the moment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना