• Hindi News
  • International
  • Woman Arrested In Baltimore USA For Carrying Dead Bodies Of Two Children In Her Car For Months

अमेरिका में दिल दहला देने वाली घटना:महिला अपने 7 साल के भतीजे और 5 साल की भतीजी के शव कार में रखकर महीनों से घूम रही थी, गिरफ्तार की गई

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका में एक महिला को अपने 7 साल के भतीजे और 5 साल की भतीजी की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात है कि उसने दोनों के शव अपनी कार में कई महीनों से रख रखे थे। मामला मैरीलैंड की बालतिमोर काउंटी का है।

पुलिस के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी निकोल जॉनसन 33 साल की है। अधिकारियों ने शक होने पर उसकी कार को बुधवार रात 11 बजे एसेक्स कस्बे की सड़क पर रोका। इसमें जॉशलिन जॉनसन (7) और लैरी ओ'नील (5) के शव मिले। दोनों शवों को जांच के लिए चीफ मेडिकल ऑफिसर के पास भेजा गया। जांचकर्ताओं का कहना है कि मौत की वजह पता करने में अभी वक्त लगेगा।

फर्स्ट डिग्री चाइल्ड अब्यूज का केस
निकोल जॉनसन पर चाइल्ड अब्यूज, बच्चों की जान लेने समेत कई मामलों के लिए केस किया जाएगा। बालतिमोर काउंटी की पुलिस प्रमुख ने अपने बयान में इसे जघन्य अपराध बताया है। वहीं, काउंटी के एक्जीक्यूटिव जॉनी ओल्सजेव्स्की जूनियर ने इसे भयावह और दिल दहला देने वाली घटना कहा। ओल्सजेव्स्की ने कहा कि हम इस मामले की जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...