साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक:धनुष- ऐश्वर्या से लेकर नागा चैतन्य- सामंथा तक, इन टॉलीवुड सेलेब्स के तलाक की खबर सुनकर शॉक हुए फैंस

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अतरंगी रे एक्टर धनुष ने हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले लिया है। शादी के 18 साल बाद दोनों के अलग होने की खबर सुनकर फैंस शॉक हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब टॉलीवुड के किसी आइडल कपल ने तलाक लेकर सबको हैरान किया है। आइए जानते हैं ऐसे ही और मामले कौन से हैं-

सामंथा रुथ प्रभु- नागा चैतन्य

2 अक्टूबर को साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सामंथा और नागा चैतन्य ने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। कपल ने साल 2018 में धूमधाम से शादी थी, जिसके महज 4 साल दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे और साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल थे, ऐसे में अचानक दोनों का अलग होना काफी शॉकिंग था।

आमला पॉल- ए एल विजय

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस आमला पॉल ने फरवरी 2017 में फिल्ममेकर ए एल विजय से तलाक ले लिया है। दोनों ने साल 2014 में चेन्नई में शादी की थी जिसके दो साल बाद 2016 में दोनों अलग रहने लगे थे। तलाक के बाद जहां एक तरफ आमला पॉल का नाम सिंगर भविंदर सिंह से जुड़ा था, वहीं दूसरी तरफ विजय आर ऐश्वर्या से शादी कर सेटल हो चुके हैं।

प्रकाश राज- ललिता कुमार

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में पहचान बना चुके प्रकाश राज ने साल 1994 में ललिता कुमारी से शादी की थी। कपल ने शादी के 15 साल बाद 2009 में तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। कपल ने तलाक का फैसला अपने बेटे के निधन के बाद लिया था। इस शादी से प्रकाश को दो बेटियां मेघना और पूजा भी हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद प्रकाश ने साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की है, जिससे उन्हें एक बेटा है।

पवन कल्याण- रेणू

साउथ के पॉपुलर एक्टर पवन कल्याण ने साल 2009 में रेणू से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा और एक बेटी है। कपल की शादी महज 3 साल में ही टूट गई।

सौंदर्या रजनीकांत- अश्विन

रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 2010 में अश्विन रामकुमार से शादी की थी, लेकिन शादी के 7 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। 2017 में तलाक लेने के बाद सौंदर्या ने विशागन वनंगमुडी से 2019 में शादी की है।

अरविंद स्वामी- गायत्री राममूर्ति

साउथ के पॉपुलर हीरो अरविंद स्वामी ने 1994 में गायत्री राममूर्ति से शादी की थी, जो 16 साल बाद 2010 में टूट गई। तलाक के बाद अरविंद ने ही बच्चों की कस्टडी ली थी। तलाक के दो साल बाद अरविंद ने अपर्णा मुखर्जी से शादी कर ली थी।

नागार्जुन- लक्ष्मी दग्गुबती

नागार्जुन ने सुरेश प्रोडक्शन के फाउंडर डॉ रामनायडू की बेटी लक्ष्मी दग्गुबती से साल 1984 में पहली शादी की थी। ये शादी महज 4 साल चल सकी और दोनों ने 1990 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद नागार्जुन ने अपनी शिवा को-स्टार आमला से 1992 में शादी कर ली थी। नागा चैतन्य उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं जबकि उन्हें दूसरी पत्नी आमला से एक बेटा अखिल है।

प्रभु देवा- रामलता

पॉपुलर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने साल 1995 में रामलता से शादी की थी। शादी के 16 साल बाद कपल ने 2011 में तलाक ले लिया था। रामलता मुस्लिम थीं जिन्होंने शादी के लिए धर्म और नाम दोनों बदल लिया था। इस शादी से कपल को एक बेटा भी है।

खबरें और भी हैं...