IPL मैच में डिविलियर्स ने मारा इतना जबरदस्त शॉट, देखकर विराट रह गए शॉक्ड

इस सीजन में ये आरसीबी की 11 मैचों में चौथी जीत रही। वो फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में सातवीं पोजिशन पर है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 13, 2018, 11:13 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 45वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 5 विकेट से हरा दिया। मैच में बेंगलुरु को जीत के लिए 182 रन का टारगेट मिला था, जिसके बाद उसने 19 ओवर में मैच जीत लिया। RCB की ओर से एबी डिविलियर्स ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 37 बॉल पर 194.59 के स्ट्राइक रेट से 72* रन बनाए। मैच में उन्होंने 4 चौके और 6 सिक्स भी लगाए। डिविलियर्स ने एक ऐसा सिक्स भी लगाया जिसे देखकर विराट हैरान रह गए और उन्होंने चेहरे पर हाथ रख लिया। ऑफ साइड की बॉल को लेफ्ट साइड में पहुंचाया...

 

- मैच के दौरान एबीडी का ये जबरदस्त सिक्स 18.2 ओवर में देखने को मिला। जब ट्रेंट बोल्ट की ऑफसाइड फुलटॉस बॉल को एबीडी ने लेग साइड में सीधे बाउंड्री के पार पहुंचा दिया।
- इस शॉट को मारने के लिए एबी डिविलियर्स पहले दो कदम ऑफसाइड की ओर बढ़े फिर दाएं पैर के बल झुकते हुए उन्होंने डीप मिडविकेट के ऊपर से लंबा सिक्स लगा दिया। 
- डिविलियर्स के इस शॉट ने कप्तान विराट कोहली समेत हर क्रिकेट फैन को हैरान कर दिया। दरअसल ट्रेंट बोल्ट की ये बॉल आउटसाइड ऑफ स्टम्प से भी कुछ आगे की ओर थी। इसके बावजूद एबीडी ने ना केवल इस बॉल को खेला बल्कि उसे लेग साइड की ओर पहुंचा दिया।
- इसी वजह से डिविलियर्स के इस शॉट को देखने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली पूरी तरह से शॉक्ड रह गए और उन्होंने मुंह खुला रखते हुए चेहरे पर हाथ रख लिए।

- मैच में एबी डिविलियर्स की जबरदस्त परफॉरमेंस को देखते हुए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। 

 

मैच समरीः

 

दिल्ली डेयरडेविल्स- 181/4 (20 ओवर) (ऋषभ- 61, अभिषेक- 46)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- 187/5 (19 ओवर) (विराट- 70, एबीडी- 72*)
रिजल्ट- 5 विकेट से बेंगलुरु की जीत
MoM- एबी डिविलियर्स

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: AB DE VILLIERS SUPERB SIX MAKES VIRAT IN AWE IN IPL 2018 MATCH DD VS RCB
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News