एंड्रयू टाय की चीटिंग से विराट को आया गुस्सा, किंग्स इलेवन के प्लेयर ने पहले लिया डीआरएस फिर किया इंकार

एंड्रयू के डीआरएस लेने और फिर इंकार करने पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भड़क गए।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 15, 2018, 08:44 AM IST

डीआरएस लेते एंड्रयू टाय(दाएं) और भड़के हुए विराट कोहली।

इंदौर. इंदौर में खेले गए आईपीएल के 48वें मैच में किंग्स इलेवन के प्लेयर एंड्रयू टाय की चीटिंग पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भड़क उठे। पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब की टीम की हालत बेहद खराब रही। 13वें ओवर में उमेश यादव की चौथी बॉल को पुल करने की कोशिश में एंड्रयू के बैट से ऐज लगी और पार्थिव पटेल ने इसे लपक लिया। अंपायर ने सोच विचार कर एंड्रयू को आउट करार दिया, जो सही निर्णय था। हालांकि, एंड्रयू ने इस निर्णय को चुनौती देते हुए डीआरएस का इशारा कर दिया। लेकिन जब उन्होंने बाकी प्लेयर्स का रिएक्शन देखा, तो वे डीआरएस से मुकर गए और खुद को आउट मानते हुए बाहर जाने लगे। विराट को आया गुस्सा...

 

- एंड्रयू के डीआरएस लेने और फिर इंकार करने पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भड़क गए। एंड्रयू की हरकत नियम विरद्ध थी। एक बार डीआरएस लेने के बाद इंकार नहीं किया जा सकता। विराट ने इस पर आपत्ति भी जताई जिसके बाद दोनों अंपायर विराट को शांत कराने पहुंचे।

 

- एंड्रयू की इस हरकत पर क्रिकेट जगत में उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। इस हरकत के बाद आईपीएल फेयर प्ले पॉलिसी में भी किंग्स इलेवन पंजाब को नेगेटिव प्वाइंट्स मिलना तय है।

 

ऐसा रहा पूरा मैच

होल्कर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। पंजाब से मिले 89 रन के लक्ष्य को बेंगलुरु ने 8.1 ओवर में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया। कप्तान विराट कोहली 48 और पार्थिव पटेल  ने 40 रन बनाए। 48 रनों के साथ ही कोहली ने 5वीं बार एक सीजन में 500 रन बनाए। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 15.1 ओवर में 88 रन पर ऑल आउट हो गई। एरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 26 रन बनाए। उमेश यादव ने तीन विकेट लिए। उन्हे मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया।

 

कोहली ने वॉर्नर का रिकॉर्ड तोड़ा

- बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ 34 रन बनाते ही इस सीजन में अपने 500 रन पूरे कर लिए। एक सीजन में 500 से ज्यादा रन पांचवीं बार बनाने वाले कोहली पहले बल्लेबाज हैं। उनके बाद डेविड वॉर्नर ने 4 बार ऐसा किया है।

अंपायर ने एंड्रयू को तत्काल आउट करा दिया था, जो सही निर्णय था।
अंपायर ने एंड्रयू को तत्काल आउट करा दिया था, जो सही निर्णय था।
एंड्रयू के डीअारएस से इंकार करने के बाद उनसे बात करते अंपायर।
एंड्रयू के डीअारएस से इंकार करने के बाद उनसे बात करते अंपायर।
एंड्रयू टाय।
एंड्रयू टाय।
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ANDRE TYE'S UNTIDY GAME, FIRST TOOK DRS THAN DENIED, MAKE KOHLI ANGRY
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News