IPL मैच में मयंक मार्कंडे से हुई गलती, सरेआम भड़क गए हार्दिक पंड्या

इस मैच में जीत के साथ ही मुंबई इंडियन्स की टीम 8 प्वाइंट्स के साथ पांचवीं पोजिशन पर आ गई है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 06, 2018, 09:41 PM IST

IPL के 37वें मैच में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रन से हरा दिया। मैच में एक मोमेंट पर हार्दिक पंड्या अपनी ही टीम के मार्कंडे पर भड़क गए।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 37वें मैच में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रन से हरा दिया। मैच में हार्दिक पंड्या ने विनिंग टीम के लिए ऑलराउंडर परफॉर्मेंस देते हुए 35* रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी लिए। मैच के दौरान एक मोमेंट पर हार्दिक पंड्या की नाराजगी भी देखने को मिली। जब वे जूनियर क्रिकेटर मयंक मार्कंडे पर गुस्सा हो गए। दरअसल मार्कंडे ने एक कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद पंड्या को गुस्सा आ गया। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट...

 

 

- मैच के दौरान ये मोमेंट 5.2 ओवर में नजर आया। जब हार्दिक पंड्या की आउटसाइड ऑफ स्टम्प बॉल पर रॉबिन उथप्पा ने पुल किया। 
- उथप्पा के शॉट पर बॉल सीधे मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे मयंक मार्कंडे के हाथ में गई, लेकिन बेहद आसान कैच हाथ में आने के बाद भी मार्कंडे उसे पकड़ नहीं सके।
- बॉल मयंक के हाथ में आने के बाद नीचे गिर गई। इसके बाद हार्दिक भड़क उठे। उन्होंने गुस्से से चिल्लाते हुए मयंक से ठीक से फील्डिंग करने के लिए कहा।
- उनके एक्सप्रेशन देखकर लग रहा था जैसे उन्होंने कहा, 'क्यों बे ओय'। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने कुछ कहा तो नहीं लेकिन उनकी नाराजगी चेहरे पर साफ दिख रही थी।
- मार्कंडे की ये मिस-फील्डिंग मुंबई को बहुत भारी पड़ी। क्योंकि जब उथप्पा का कैच छूटा था तब वे 4 रन पर खेल रहे थे। और इस लाइफलाइन के मिलने के बाद वे 54 रन बनाकर आउट हुए।
- बता दें कि मयंक मार्कंडे इस IPL सीजन में स्टार बॉलर बनकर उभरे हैं। जिन्होंने इस सीजन में अबतक खेले 10 मैचों में कुल 13 विकेट लिए हैं।

 

मैच समरीः

 

मुंबई इंडियन्स- 181/4 (20 ओवर) (सूर्यकुमार- 59, लुईस- 43)
कोलकाता नाइटराइडर्स- 168/6 (20 ओवर) (उथप्पा- 54, कार्तिक- 36*)
MoM- हार्दिक पंड्या (35* रन और 2 विकेट)

 

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये पूरा मोमेंट...

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ANGRY HARDIK PANDYA ON MAYANK MARKANDE DURING MI VS KKR MATCH IN IPL 2018
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News