CSK vs KKR Match Highlights In Photos: कोलकाता नाइट राइडर्स की चेन्नई सुपर किंग्स पर 6 विकेट से जीत, देखें Photos

आईपीएल 11 के 33वें मैच में गुरुवार रात होस्ट कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।

DainikBhaskar.com| Last Modified - May 04, 2018, 01:25 PM IST

KKR vs CSK IPL 2018
कोलकाता. आईपीएल 11 के 33वें मैच में गुरुवार रात होस्ट कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस सीजन में चेन्नई की यह सबसे बड़ी हार है। हार का असर ये हुआ कि प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है चेन्नई की टीम की टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई। कोलकाता को चेन्नई के सामने कमजोर टीम माना जा रहा था। लेकिन, इस टीम ने एक यूनिट के तौर पर ऐसा जलवा बिखेरा की धोनी की टीम को कोई मौका ही नहीं मिला। अंडर 19 के स्टार शुभमन गिल ने चेन्नई के अनुभ‌वी बॉलिंग अटैक को कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर मैदान के चारों तरफ भेज दिया। 

के. आसिफ को चेन्नई के लिए नया बॉलिंग मटैरियल कहा जा रहा है लेकिन, शुभमन के सामने वो बिल्कुल फीके नजर आए। गिल ने आसिफ को कवर और मिडविकेट के ऊपर से दो छ्क्के मारे। 

कोलकाता की तरफ से सदाबहार सुनील नारायण ने पहले बॉल और बाद में बैट से शानदार परफॉर्मेंस दी। 

धोनी के अलावा चेन्नई के बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया। हालांकि, शेन वॉटसन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। 

चेन्नई की तरफ से कप्तान धोनी ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। सुरेश रैना ने 31 रन जरूर बनाए पर वो संघर्ष करते दिखे। 

ऑरेंज कैप हासिल करने वाले रायडू इस मैच में ज्यादा नहीं कर सके। उन्हें 21 के स्कोर पर अपनी एक ललचाती बॉल पर नरेन ने बोल्ड कर दिया। 

जडेजा का फ्लॉप शो इस मैच में भी जारी रहा। बैटिंग में जब टीम को उनकी जरूरत थी तो वो महज 12 रन पर आउट हो गए। बॉलिंग में भी महंगे साबित हुए। 

सुनील नरेन ने धोनी को अब तक 57 गेंदें फेंकी हैं, लेकिन धोनी इनमें से किसी को भी सीमा रेखा के पार नहीं भेज सके। नरेन इकलौते गेंदबाज हैं, जिसने किसी बल्लेबाज को 50 से अधिक गेंद फेंकी, लेकिन वह बैट्समैन एक भी बाउंड्री नहीं लगा सका।

शुभमन गिल ने आईपीएल में अपनी पहली फिफ्टी लगाई है। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर फिफ्टी लगाने वाले वे सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए हैं।

धोनी आईपीएल-2018 में 24 छक्के लगा चुके हैं। छक्के लगाने वालों में वे टॉप पर हैं। उनके बाद क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और आंद्र रसेल का नंबर आता है। गेल, डिविलियर्स और रसेल ने 23-23 छक्के लगाए हैं। 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CSK VS KKR MATCH HIGHLIGHTS IN PHOTOS: कोलकाता नाइट राइडर्स की चेन्नई सुपर किंग्स पर 6 विकेट से जीत, देखें PHOTOS
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News