IPL में पहली बार अजीब तरीके से आउट हुआ बैट्समैन, उसे खुद भी नहीं हुआ यकीन

इस मैच में जीत के साथ ही मुंबई प्वाइंट्स टेबल में 4th पोजिशन पर आ गई है, उसके आगे बने रहने की संभावना बनी हुई है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 10, 2018, 03:13 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL-11 के 41वें मैच में मुंबई इंडियन्स ने 102 रन से कोलकाता नाइटराइडर्स को हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथी पोजिशन पर आ गई है। उसके 11 मैचों में 10 प्वाइंट्स है। मैच में मुंबई की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 210 रन बनाए थे। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं थी और 46 रन के स्कोर पर इविन लुईस (18) के रूप में पहला विकेट गिर गया था। लुईस का आउट होना काफी मजेदार रहा, वे जिस तरह से आउट हुए वैसे टूर्नामेंट में शायद ही कोई दूसरा बैट्समैन आउट हुआ हो। यूं गिरा लुईस का विकेट...

 

 

- इविन लुईस 5.4 ओवर में पीयूष चावला की बॉल पर क्रिस लिन को कैच देकर पवेलियन लौट गए। इस दौरान बॉल पहले उनके थाई पैड पर लगी फिर उछलकर बैट के पिछले हिस्से पर लगी और दोबारा उछलकर पीछे शॉर्ट थर्डमैन पर फील्डिंग कर रहे क्रिस लिन के पास चली गई।
- शॉट मारने के बाद लुईस को भी पता नहीं चला कि बॉल कहां गई, इसलिए उन्होंने गर्दन घुमाते हुए बॉल को देखने की कोशिश की। दरअसल जांघ पर लगने के बाद बॉल जाकर बैट के पिछले हिस्से से टकराई थी। इसी वजह से लुईस को पता नहीं चल सका कि बॉल कहां गई। 
- IPL 2018 में ये पहला मौका रहा, जब बैट्समैन अपने बैट के पिछले हिस्से में बॉल लगने की वजह से पवेलियन लौटा हो। यूं भी फैन्स ने शायद ही इस तरह से किसी बैट्समैन को आउट होते हुए देखा हो। 

 

 

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे आउट हुए इविन लुईस...

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: EVIN LEWIS WICKET BY PIYUSH CHAWLA DURING KKR VS MI MATCH IN IPL 2018
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News