Exclusive Interview: मां की बात मान ली होती तो आज ग्राउंड में नहीं क्लीनिक में बैठा होता

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने राशिद खान को दुनिया का बेस्ट टी20 स्पिनर बताया है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 28, 2018, 03:28 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के दूसरे क्वालिफायर मैच में जबरदस्त ऑलराउंडर परफॉर्मेंस के चलते क्रिकेटर राशिद खान ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोर लीं। इसी परफॉर्मेंस के चलते सचिन तेंडुलकर ने उन्हें टी20 फॉर्मेट का बेस्ट स्पिनर तक कह दिया। DainikBhaskar.com ने आज के फाइनल मैच से   ठीक पहले IPL के इसी सुपरस्टार प्लेयर से बात की। हमारे जर्नलिस्ट राेहिताश्व कृष्ण मिश्रा को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अफगानी प्लेयर राशिद ने अफगानिस्तान के गन कल्चर से IPL तक की जर्नी सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात की। राशिद के मुताबिक, अगर उनकी मां का सपना पूरा हो जाता, तो वे आज क्रिकेटर नहीं कुछ और होते। साथ ही उन्होंने सचिन से अपनी क्रिकेट जर्नी मिलने को लेकर भी बात की। 

 

बता दें, राशिद का क्रिकेट सफर पाकिस्तान के रिफ्यूजी कैम्प से शुरू होकर अफगानिस्तान के रास्ते अब इंडिया में IPL तक पहुंच चुका है। वो अभी दुनिया की 7 बड़ी लीग में खेल रहे हैं। आईपीएल इनमें से एक है। 

 

ऊपर दिए गए वीडियो में देखें IPL सुपरस्टार राशिद खान का DainikBhaskar.com को दिया गया पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू...

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: EXCLUSIVE INTERVIEW OF RASHID KHAN TO DAINIKBHASKAR.COM
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending Now

Live Hindi News